कांस्टेबल की पुलिस कमिश्नर ने थपथपाई पीठ, कहा - वेलडन चंदन 

CP A SATISH GANESH

वाराणसी। आदमपुर थानाक्षेत्र में हुई चेनस्नेचिंग में शामिल बदमाश शाहनवाज़ को सीसीटीवी फुटेज और जन सहयोग से गिरफ्तार करने में कांस्टेबल चंदन मौर्या मुख्य भूमिका निभाई है। 2019 बैच के कांस्टेबल चंदन मौर्या को पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है। पुलिस कमिश्नर ने चंदन की पीठ थपथपाते हुए कहा, वेलडन चंदन । डिपार्टमेंट और आम जन में भी चंदन की काफी प्रशंसा हो रही है।

बता दें कि 2019 बैच के कांस्टेबल चंदन मौर्या ने सूझ बूझ का परिचय देते हुए थाना आदमपुर में 14 जनवरी को सुबह सबेरे महिला के साथ हुई चेन लूट की घटना के आरोपी को CCTV फुटेज के आधार पर चंद घंटों में जनता के सहयोग से पहचान कराकर न सिर्फ अभियुक्त को पकड़वाने में मुख्य भूमिका निभाई बल्कि लूटी गई सोने की चेन भी बरामद करवाई ।

https://livevns.news/static/c1e/static/themes/11/84451/3269/images/Website-Banner--3-.jpg

पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने इस मौके पर कहा कि जनता के सहयोग के साथ हमेश पुलिस अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाती आयी है। इसी क्रम में कांस्टेबल चंदन ने जन सहयोग से शातिर स्नेचर को गिरफ्तार करने में मुख्य भूमिका निभाई है। ऐसे में मै उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story