दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को वाराणसी आएंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

CM IN VARANASI 2021

वाराणसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे पर शनिवार की शाम वाराणसी पहुँच रहे हैं। मुख्यमंत्री यहाँ प्रधानमंत्री के आगमन के पहले विश्वनाथ कारीडोर में चल रहे अंतिम चरण के कार्य का निरीक्षण करेंगे साथ ही आला अधिकारियों संग समीक्षा बैठक भी करेंगे। इसके अलावा मुख्यमंत्री काशी से ही सभी विभागों के मुख्य सचिवों से वर्चुअल बैठक भी करेंगे। 

शनिवार को जौनपुर में आयोजित बूथ स्तरीय काशी क्षेत्र की बैठक में आ रहे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की आगवानी करने के लिए मुख्यमंत्री सुबह बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से रक्षामंत्री के साथ जौनपुर के टीडी कालेज में आयोजित बूथ स्तरीय सम्मलेन में हिस्सा लेने जाएंगे। यहां से शाम में राजनाथ सिंह के साथ वापस एयरपोर्ट आएंगे। 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के दिल्ली प्रस्थान के बाद मुख्यमंत्री शहर बनारस पहुंचेंगे।  पुलिस लाइन हेलीपैड से उनका काफिला सीधे सर्किट हॉउस पहुंचेंगे जहां मुख्यमंत्री आला अधिकारियों और सुरक्षा अधिकारियों के साथ ही साथ जनप्रतिनिधियों संग प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर अहम् बैठक करेंगे। इसके बाद वर्चुअल बैठक कर सभी विभागों के सचिवों को सम्बोधित करेंगे। 

इस सम्बोधन में सरकार और जिला प्रशासन के सहयोग से 13 दिसंबर से 14 जनवरी तक वाराणसी में एक महीना चलने वाले दिव्य काशी-भव्य काशी-चलो काशी कार्यक्रम की रूपरेखा पर चर्चा करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री शहर में ठण्ड को देखते हुए बन रहे रैन बसेरों के अलावा निर्माणाधीन विश्वनाथ कॉरिडोर और अन्य परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे। 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story