सेना के जवान ने लेखपाल पर लगाया पैसा लेकर फर्जी रिपोर्ट लगाने का आरोप, एसडीएम से की शिकायत

सेना के जवान ने लेखपाल पर लगाया पैसा लेकर फर्जी रिपोर्ट लगाने का आरोप, एसडीएम से की शिकायत

वाराणसी। अभी दो लेखपाल और एक अमीन को आदेश में घालमेल करने के आरोप में एसडीएम राजातालाब द्वारा निलंबित करने का मामला ठंडा हुआ ही नहीं की फिर एक बार लेखपाल द्वारा सेना के जवान से पैसा लेने का मामला सामने आया है। जवान का आरोप है कि लेखपाल ने उससे पांच हजार रुपये की मांग की थी और पैसा लेने बाद भी लेखपाल ने फर्जी रिपोर्ट लगा दिय़ा।

राजातालाब तहसील पर मंगलवार को सेना के जवान ने लेखपाल पर पैसा लेकर फर्जी रिपोर्ट लगाने का आरोप लगाया है। नहवानीपुर गांव निवासी सेना के जवान रणजीत यादव जो इस समय लद्दाख में तैनात हैं। उक्त गांव निवासी रघुवर यादव से आरजी नंबर 397 रकबा में 12 डिसमिल भूमि की रजिस्ट्री कराई है। रिपोर्ट के लिए प्रार्थना पत्र दिया था। 

जवान के आरोप है कि लेखपाल राजेंद्र कुमार ने पांच हजार रुपये की मांग की। जवान ने लेखपाल को गूगल पे द्वारा चार हजार व नकद एक हजार रुपये दिया। पैसा लेने के बाद भी लेखपाल ने फर्जी रिपोर्ट लगा दिया। आक्रोशित जवान ने एसडीएम से मुलाकात की और शिकायत पत्र के साथ पैसा लेने की बात कबूल करने का वीडियो सौंपा। 

एसडीएम सिद्धार्थ यादव ने कहा कि जवान ने फर्जी रिपोर्ट लगाने की शिकायत की है। जांच के बाद दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story