शाइन सिटी से जुड़ा एक और जालसाज गिरफ्तार, लोगों को जमीन और मकान बेचने की स्कीम बताकर करता था ठगी

शाइन सिटी से जुड़ा एक और जालसाज गिरफ्तार, लोगों को जमीन और मकान बेंचने की स्कीम बताकर करता था ठगी

वाराणसी। जमीन, मकान और आकर्षक उपहारों के नाम पर लोगों से अरबों रुपए ठगने की आरोपी शाइन सिटी कंपनी से जुड़े एक और जालसाज को वाराणसी के सिगरा थाने की क्राइम टीम के प्रभारी प्रकाश सिंह ने बिहार से गिरफ्तार किया है।

आरोपी मुश्ताक आलम बिहार के सीवान का रहने वाला है। वह वाराणसी के कंपनी के लिए एजेंट का काम करता था। यूपी में शाइन सिटी की ठगी बंद होने के बाद मुश्ताक बिहार में लोगों को जमीन और मकान बेचने की स्कीम बताकर ठग रहा था। वाराणसी के पुलिस कमिश्नर से पुलिस टीम की इस कामयाबी पर खुशी जताते हुए शाबाशी दी है।

अभियुक्त मुस्ताक आलम शाइन सिटी में अमिताभ श्रीवास्तव की टीम में एसोसिएट के रूप में काम करता था। अमिताभ श्रीवास्तव इन्हीं मुकदमों में पूर्व से गिरफ्तार होकर जिला कारागार वाराणसी में निरुद्ध है अमिताभ श्रीवास्तव भी मूल रूप से जनपद सिवान के रहने वाला है इसीलिए दोनों लोग एक दूसरे को जानते थे मुस्ताक साइंस सिटी में 2013 के आसपास से काम कर रहा था।

मुस्ताक के अनुसार उसको कुल बिजनेस का 1 परसेंट कमीशन के रूप में मिलता था तथा बिजनेस जब एक लिमिट जो लगभग 25 लाख के आसपास होती थी को पार करता था तो कुछ बोनस भी दिया जाता था। गिरफ्तार अभियुक्त मुस्ताक आलम कमिश्नरेट वाराणसी के अलावा लखनऊ में पंजीकृत कई दर्जन अभियोग में भी वांछित है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story