एक्सीडेंट : कार बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर खम्बे से टकराई अमरुद लदी पिकअप, कोई हताहत नहीं 

ACCIDENT

वाराणसी। राजातालाब मंडी से अमरुद लादकर बिहार जा रही पिकअप अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गयी। पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे  बिजली के खम्बे से लड़ती हुई पलट गयी। इस घटना में पिकअप सवार एक व्यक्ति को हल्की चोट आयी है। वहीं पिकअप चालक हादसे के बाद वाहन छोड़कर फरार हो गया। 

जानकारी के अनुसार लठिया बाईपास स्थित ओवर ब्रिज के पास मोहनसराय से रामनगर जाने वाली हाईवे पर गुरुवार को सुबह लगभग 6 बजे अमरुद लदी पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गयी। राजातालाब मंडी से अमरूद लादकर मोहनिया बिहार के लिए जा रही पिकअप जीप लठिया ओवर बृज के पास सामने से आ रही कार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे जा पलटी जिससे बिजली का खंभा भी टूट गया।

इस घटना के बाद पिकअप पर लदे हुए अमरुद भी बिखर गए। पिकअप पर सवार मोहनिया बिहार निवासी दीपू यादव को हल्की चोटें आयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और उक्त युवक की मरहमपट्टी करवाई।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story