बनारस में 700 रोडवेज बसें, जिसमें से 400 की हालत है खटारा : रोडवेज इम्पलाइज यूनियन के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष ने कहा

बनारस में 700 रोडवेज बसें, जिसमें से 400 की हालत है खटारा : रोडवेज इम्पलाइज यूनियन के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष ने कहा

वाराणसी। यूपी रोडवेज एंप्लाइज यूनियन शाखा वाराणसी की ओर से मंगलवार को एक विकास गोष्ठी का आयोजन किया गया। इस दौरान रोडवेज इम्पलाइज यूनियन के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अरविन्द कुमार मिश्रा ने बताया कि इस संगोष्ठी में रोडवेज कर्मचारियों ने परिवहन निगम को यूपी रोडवेज घोषित करने के साथ ही महंगाई भत्ते में 7 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी की मांग  की गई है।

अरविन्द कुमार मिश्रा ने बताया कि आज इस संगोष्ठी में बड़ी संख्या में कर्मचारियों ने हिस्सा लिया है।  कर्मचारियों की सरकार से मांग है कि संविदा कर्मचारियों को परमानेंट किया जाए और बिगड़ी बसों की हालत जल्द से जल्द सुधारी जाए क्योंकि यात्रियों को यात्रा करने में काफी दिक्कत हो रही है। बनारस में लगभग 700 बसें हैं 700 बसों में से सिर्फ 300 बस सही है बाकी सब बसों की हालत खटारा अवस्था में है।
 
विकास गोष्ठी आयोजन के दौरान यूपी रोडवेज इम्पलाइज के प्रांतीय संयोजक मंत्री श्रीराम तिवारी ने रोडवेज के निजीकरण का विरोध किया। साथ ही संगठन के द्वारा रोडवेज कर्मचारियों की हित में काम करने की बात कही। श्रीराम तिवारी ने कहा कि सणगाथान पूरी निष्ठा के साथ काम करेगा। 

उन्होंने कहा कि न ही राज्य सरकार और न ही केंद्र सरकार हमारी कोई मदद कर रही है। रोडवेज के कर्मठ कर्मचारियों को अपने ही संसाधनों का इस्तेमाल करना पड़ रहा है।  उन्होंने कहा कि अगर हमारी मांगे पूरी नहीं होती तो हम राषट्रव्यापी आंदलोन करेंगे और सभी विभागों के सभी कर्मचारियों को मिलाकर एक जनआंदोनल किया जाएगा।

देखें वीडियो-

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story