वीवो वाई 73 भारत में 20,990 रुपये में हुआ लॉन्च

`
नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने गुरुवार को अपने भारतीय यूजर्स के लिए 20,990 रुपये में सिंगल वेरिएंट वाले स्मार्टफोन एवाई 73 को पेश किया है।

यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलियो जी 95 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और इसमें 8जीबी रैम और 128जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे 1टीबी तक एक्सटेंड किया जा सकता है। यह एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड लेटेस्ट फनटच ओएस 11.1 पर रन करता है।

वीवो इंडिया में ब्रांड स्ट्रैटेजी के निदेशक निपुण मार्या कहते हैं, वीवो वाई73 के साथ हम एक सुलभ मूल्य पर अल्ट्रा-स्लिम डिजाइन, सुपीरियर कैमरा स्पेसिफिकेशंस, फास्ट चाजिर्ंग कैपेबिलिटी जैसे शानदार फीचर्स की पेशकश करके अपने उपभोक्ताओं के सामने एक और कदम आगे बढ़ा रहे हैं।

स्मार्टफोन में फोटो और वीडियोज दोनों के असाधारण अनुभव के लिए 6.44 इंच की एमोलेड डिस्प्ले फुल एचडी प्लस अल्ट्रा हाई-रिजॉल्यूशन के साथ दी गई है।

इसमें 64 एमपी मेन कैमरा, 2 एमपी बोकेह सेंसर और 2 एमपी मैक्रो सेंसर के साथ एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए एक 16 एमपी का कैमरा भी दिया गया है।

स्मार्टफोन में 33 वार्ट फास्ट चाजिर्ंग क्षमता के साथ 4000 एमएएच की बैटरी भी दी गई है। इसमें अल्ट्रा गेम मोड की भी सुविधा है, जिससे नोटिफिकेशंस को ब्लॉक कर बिना किसी रूकावट के गेम्स का आनंद लिया जा सकता है।

यह स्मार्टफोन अनुकूलित फ्रेम रेट और टेम्परेचर एलोकेशन के साथ आता है, जो सीपीयू को अधिक बेहतरी के साथ नियंत्रित करता है।

इसके अलावा, मल्टी-टर्बो को एआरटी प्लसप्लस टर्बो के साथ अपडेट किया गया है, जो परफॉर्मेंस में सुधार लाता है।

यह स्मार्टफोन डायमंड फ्लेयर और रोमन ब्लैक इन दो रंगों में ऑनलाइन और ऑफलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध है।

--आईएएनएस

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story