ओप्पो रेनो 6 सीरीज 22 मई को लॉन्च होने की संभावना : रिपोर्ट

c
बीजिंग। स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी ओप्पो 22 मई को चीन में अपनी बहुप्रतीक्षित रेनो 6 सीरीज को लॉन्च करने की योजना बना रही है।

जीएसएम एरिना ने सूत्र का हवाला देते हुए बताया कि कंपनी एक चीनी टीवी चैनल जीयांग के साथ एक कार्यक्रम की मेजबानी भी करेगी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि हम उम्मीद करते हैं कि इवेंट का फोकस स्मार्ट टीवी और ब्रॉडकास्ट कंपनी के साथ उनका इंटीग्रेशन या एकीकरण होगा।

ओप्पो रेनो 6 प्रो डाइमेंसिटी 1200 चिपसेट द्वारा संचालित होने की संभावना है और इसमें 32 मेगापिक्सल कैमरा के साथ जबकि मुख्य शूटर 64 मेगापिक्सल का होगा। इसमें 6.55 इंच की ओएलईडी डिस्पले भी होगी।

स्मार्टफोन में 65 वॉट फास्ट चाजिर्ंग के साथ 4,500 एमएएच की बैटरी हो सकती है।

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी ने मार्च में क्वाड-कैमरा सेटअप और मीडियाटेक चिपसेट के साथ ओप्पो रेनो 5 एफ लॉन्च किया था।

ओप्पो रोनो 5 एफ एक 6.43 इंच एफएचडी प्लस 60 हाट्र्ज एएमओएलईडी डिस्पले के साथ 135 हॉट्र्ज टच सैंपलिंग रेट से लैस है और गेम मोड के दौरान इसे 180 हॉट्र्ज सैंपलिंग तक बढ़ाया जा सकता है।

इसमें क्वाड कैमरा सेटअप है, जिसमें एक 32 मेगापिक्सल सेल्फी स्नैपर के साथ 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 8 मेगापिक्सल अल्ट्राइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल मैक्रो और 2 मेगापिक्सल मोनो लेंस है।

स्मार्टफोन मीडियाटेक के हेलियो पी 95 चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसमें 2.2 गीगाहट्र्ज ऑक्टा कोर सीपीयू है। यह 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

--आईएएनएस

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिककरें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये यहां क्लिककरें।

Share this story