अवैध देशी शराब के साथ पकड़ा गया युवक

अवैध देशी शराब के साथ पकड़ा गया युवक
अवैध देशी शराब के साथ पकड़ा गया युवक


नैनीताल, 14 मई (हि.स.)। भवाली पुलिस टीम ने अवैध शराब के साथ एक व्यक्ति को 90 पव्वे गुलाब देशी मसालेदार अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित के विरुद्ध कोतवाली भवाली में आबकारी अधिनियम की धारा-60 के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना स्तर पर गठित पुलिस टीम द्वारा नियमित चेकिंग के दौरान 31 वर्षीय संतोष कुमार पुत्र वलीराम निवासी गंगोरी काकड़ीघाट जनपद नैनीताल को इस अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार व आरक्षी जगदीश धामी शामिल रहे हैं।

नशेड़ी युवक-युवतियों का अड्डा बना राइंका का पूर्व छात्रावास-

भारतीय जनता पार्टी नैनीताल के पूर्व जिला महामंत्री अधिवक्ता दयाकिशन पोखरिया ने नगर के राजकीय इंटर कॉलेज के लोंगव्यू तल्लीताल में वर्नन कॉटेज के पास स्थित पूर्व छात्रावास में असामाजिक गतिविधियां होने का आरोप लगाते हुये जिलाधिकारी को पत्र भेजा है। पोखरिया का कहना है कि भवन व मैदान सहित यह काफी बड़ी राजकीय सम्पत्ति काफी समय से बंद हालत में है। देख-रेख के अभाव में यह सम्पत्ति असामाजिक गतिविधियों का केंद्र बनी हुई है। कई युवक-युवतियां लगातार यहां ड्रग्स एवं शराब आदि का नशा करते हैं, जिससे आस-पास रहने वाले निवासियों व वरिष्ठ नागरिकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

इस संबंध में पूर्व में भी कई बार स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस आदि से मौखिक रूप से शिकायत की गयी है, परन्तु उनकी शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं हुई है। इसलिये उन्होंने यहां नियमित रूप से पुलिस की गस्त कराने व असामाजिक तत्वों पर कड़ी कार्यवाही कराने की मांग की है।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ. नवीन जोशी/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story