कार्यकर्ता अपने बूथ को करें मजबूत : गजेंद्र रावत

कार्यकर्ता अपने बूथ को करें मजबूत : गजेंद्र रावत
कार्यकर्ता अपने बूथ को करें मजबूत : गजेंद्र रावत


गोपेश्वर, 03 मार्च (हि.स.)। भाजपा के विधानसभा संयोजक गजेन्द्र रावत ने चमोली जिले के पोखरी में बुधवार को लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता अपने बूथ को मजबूत करें, ताकि गढ़वाल संसदीय सीट से भाजपा उम्मीदवार को जनता का आशीर्वाद मिल सके।

रावत ने कहा कि भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार ने जनता के हित में लोक कल्याणकारी कार्य किये हैं। अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक विकास पहुंचे, इसके लिए भरसक प्रयास सरकार ने किये हैं। इसलिए कार्यकर्ता जनता को सरकार की उपलब्धियों के बारे में बतायें, ताकि जनता इस लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार को अपना आशीर्वाद देकर संसद तक पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का पहला काम है कि अपना बूथ सबसे मजबूत करना है। साथ ही सभी कार्यकर्ताओं को एकजुटता के साथ काम करने की आवश्यकता है।

इस मौके पर विधान सभा प्रभारी विनोद नेगी, महामंत्री कुलदीप वर्मा, डॉ. मातबर रावत, जयकृत बिष्ट, बीरेंद्र राणा, ललित मिश्रा, बीरेंद्र पाल भंडारी, भरत चौधरी, पुष्पा चौधरी आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/सत्यवान/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story