प्रतापनगर को ओबीसी सूची में शामिल कराएंगे : गुनसोला

नई टिहरी, 03 अप्रैल (हि.स.)। टिहरी लोकसभा के कांग्रेस उम्मीदवार जोत सिंह गुनसोला ने अपने समर्थकों के साथ बुधवार को लंबगांव क्षेत्र में जनसंपर्क कर वोट मांगे। लम्बगांव में आयोजित चुनाव सभा में उन्होंने वादा किया कि अगर वे चुनाव जीते तो प्रतापनगर क्षेत्र को केंद्रीय ओबीसी की सूची में शामिल करवाने का काम तत्परता से करेंगे।

लंबगांव पहुंचने पर स्थानीय कांग्रेसियों ने जोत सिंह गुनसोला का फूल मालाओं और ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया। गुनसोला ने नौघर से लेकर लम्बगांव बाजार में वोट मांगते हुए कहा कि वह प्रतापनगर के रहने वाले हैं। इस चुनाव में जनता और राजा के बीच की लड़ाई है। जनता के बीच रहने वाले को ही लोगों को जीताना चाहिए। मैं जनता की अदालत में हूं। लोकतंत्र के पर्व में जनता को अपना हित देखना है। श्रीदेव सुमन और तिलाड़ कांड को याद करते हुए गुनसोला ने विकास की गति को आगे बढ़ाने के लिए कांग्रेस का साथ देने की बात कही।

प्रतापनगर विधायक विक्रम सिंह नेगी ने कहा कि गुनसोला टिहरी सीट पर सबसे ईमानदार और सशक्त उम्मीदवार हैं। इनका अनुभव टिहरी के विकास में अहम रहेगा। जनता गुनसोला को जिताकर डर और नफरत की राजनीति करने वालों को सबक सिखायें। सभा में कांग्रेस ने सदस्यता अभियान चलाकर लोगों को सदस्य बनाया।

इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष राकेश राणा, मुरारी लाल खंडवाल, ब्लाक प्रमुख प्रदीप चंद रमोला, प्रवीन भंडारी, आनंद रावत, विजेंद्र प्रसाद नौटियाल, सौरभ रावत, महेश जोशी, सुशीला देवी, बर्फ चंद रमोला, धूम सिंह, कपिल जोशी, कुंदन सिंह रावत मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रदीप डबराल/सत्यवान/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story