कई इलाकों में हुआ जलभराव, ग्राउंड जीरो पर उतरे सिटी मजिस्ट्रेट, लिया जायजा

WhatsApp Channel Join Now

हल्द्वानी, 03 जुलाई (हि.स.)। शहर में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से विभिन्न इलाकों में जल भराव हो गया है। इस समस्या से निपटने के लिए बुधवार को सिटी मजिस्ट्रेट टीम के साथ जल भराव वाले इलाकों का जायजा लिया।

सिटी मजिस्ट्रेट एपी बाजपेई ने रकसिया नाला, कलसियानाला, हाइडल गेट, एसबीआई चौराहा, देवखड़ी नाला सहित कई इलाकों का निरीक्षण कर मौके पर जेसीबी लगाकर जल निकासी की मॉनिटरिंग की।

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक बुधवार सुबह से ही लगातार मूसलाधार बारिश की वजह से शहर में कई स्थानों पर जल भराव की स्थिति और नहरों के ओवरफ्लो होने पर परेशानी शुरू हुई, जिस पर तत्काल संज्ञान लेते हुए सिटी मजिस्ट्रेट ने स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने काठगोदाम क्षेत्र में रकसिया नाला, कलसिया नाला, हाइडल गेट, देवखड़ी नाला, एसबीआई चौराहा सहित जल भराव वाले इलाकों का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को मौके पर डटे रहने के निर्देश दिए।

हिन्दुस्थान समाचार/अनुपम गुप्ता/वीरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story