सीडीओ ने चौपाल लगाकर सुनी जनता की समस्याएं

सीडीओ ने चौपाल लगाकर सुनी जनता की समस्याएं
सीडीओ ने चौपाल लगाकर सुनी जनता की समस्याएं


उत्तरकाशी, 11 जून (हि.स.)। मुख्य विकास अधिकारी (सीडीओ) जय किशन ने विकास खंड पुरोला के गुंदियाट गांव में चौपाल लगाकर आम जनता की समस्याएं सुनीं और मौके पर ही निस्तारण किया।

सीडीओ जय किशन ने जन समस्याओं को त्वरित गति से निस्तारित करने के निर्देश दिए। उन्होंने सरकार जनता के द्वार कार्यक्रम के तहत अधिकांश जन समस्याओं का निस्तारण मौके पर ही किया है l

मुख्य विकास अधिकारी यमुना घाटी के विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण कर क्षेत्रों की यथा भौगोलिक स्थिति व जन आकांक्षाओं के अनुरूप बुनियादी सुविधाओं को सुविधाजनक केंद्रित करने के लिए स्थलीय निरीक्षण किया।

गुंदियाट गांव में आयोजित चौपाल में क्षेत्र वासियों की जन समस्याएं बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य, भूमि प्रतिकर, सड़क और दूरसंचार आदि को प्राथमिकता के आधार पर नियमानुसार निराकरण करने के लिए मुख्य विकास अधिकारी ने रेखीय विभागों के अधिकारियों को निर्देशित किया ।

उन्होंने कहा कि चौपाल में जितनी भी समस्याएं क्षेत्र वासियों द्वारा बताई गयी हैं, निश्चित ही उन सभी समस्याओं को गम्भीरता पूर्वक हल किये जाने के भरसक प्रयास किये जायेगें।

हिन्दुस्थान समाचार /चिरंजीव सेमवाल

/दधिबल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story