गोपेश्वर-चमोली मोटर मार्ग के किनारे की बंद नालियों को खोलने की मांग की

WhatsApp Channel Join Now

गोपेश्वर, 03 जुलाई (हि.स.)। चमोली जिला महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष और पूर्व जिला पंचायत सदस्य उषा रावत ने चमोली जिलाधिकारी को एक ज्ञापन भेजा है। ज्ञापन में कहा कि गोपेश्वर-चमोली मोटर मार्ग पर बरसाती पानी की निकासी के लिए बनायी गई नालियां विगत दो वर्षों से कई स्थानों पर बंद पड़ी हैं। उषा रावत ने नालियों में पड़े मलबे को हटाने की मांग की।

महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष का कहना है कि गोपेश्वर-चमोली मोटर मार्ग का रखरखाव एनएच की ओर से किया जा रहा है जबकि नालियों की सफाई का जिम्मा नगर पालिका के पास है। कई स्थानों पर विगत दो वर्ष से सड़क की सुरक्षा दीवारें ढह गई हैं जिनका मलबा नालियों में पड़ा है जिसे हटाया नहीं जा रहा है। नगर पालिका तब तक नालियों की सफाई न करने की बात कर रहा है जब तक कि इसमें मलबा एनएच की ओर से हटाया नहीं जाता है। ऐसे में दो विभागों की लापरवाही से आम जनता परेशान हो रही है। उन्होंने कहा कि इस मोटर मार्ग पर जिले के तमाम अधिकारियों के आय दिन वाहन गुजरते हैं लेकिन कोई भी अधिकारी इसकी सुध नहीं ले रहा है। उन्होंने प्रशासन से इसका संज्ञान लेते हुए नालियों को खोलने की मांग की है।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/वीरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story