जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपित गिरफ्तार

जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपित गिरफ्तार
जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपित गिरफ्तार




ऋषिकेश, 11 फरवरी (हि.स.)। ऋषिकेश कोतवाली क्षेत्र में एक युवती से दुर्व्यवहार कर धारदार हथियार दिखाकर जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली वाली के एसएस आई उत्तम सिंह रमोला ने बताया कि शनिवार को कोतवाली ऋषिकेश में पीड़ित ने एक लिखित तहरीर देते हुए कहा था कि उनके मोहल्ले में रहने वाला जोगेश उर्फ नागेश पुत्र अशोक कुमार के ने उनके साथ अश्लील बातें करने, छेड़छाड़ करने तथा धारदार हथियार दिखाकर जान से मारने की धमकी देने के संबंध में दी गई प्राप्त लिखित तहरीर के आधार पर तत्काल कोतवाली ऋषिकेश में अभियोग पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ की गई।

मामले की गंभीरता के दृष्टिगत उच्च अधिकारियों को सूचना प्रदान कर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश के द्वारा अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु एक टीम का गठन किया गया। गठित टीम ने रविवार को गली नंबर 29 शिवाजी नगर से घटना से संबंधित अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया तथा मौके से उसके पास से एक पाठल (दरांती) बरामद की गई।

इसका नाम जागेश्वर उर्फ नागेश पुत्र अशोक कुमार निवासी गली नंबर 29 शिवाजी नगर ऋषिकेश मूल निवासी ग्राम सिरधनी बिजनौर, उत्तर प्रदेश बताया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार /विक्रम

/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story