निःशुल्क शव वाहन सेवा शुरू करने वाले समाजसेवी नरदेव का निधन

निःशुल्क शव वाहन सेवा शुरू करने वाले समाजसेवी नरदेव का निधन
निःशुल्क शव वाहन सेवा शुरू करने वाले समाजसेवी नरदेव का निधन


नैनीताल, 01 अप्रैल (हि.स.)। नगर में निःशुल्क शव वाहन सेवा शुरू करने वाले समाजसेवी नरदेव शर्मा का असामयिक निधन हो गया है। 54 वर्षीय स्वर्गीय शर्मा ने सोमवार को अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे नई दिल्ली स्थित एक चिकित्सालय में अंतिम सांस ली।

नगर में हर वर्ष दुर्गा पूजा महोत्सव का आयोजन करने वाली सर्वजनिन दुर्गा पूजा समिति के महामंत्री और नगर में निःशुल्क शव वाहन सेवा शुरू करने वाली जन कल्याण समिति के संस्थापक अध्यक्ष नरदेव शर्मा बीते करीब 3 माह से लीवर यानी यकृत संबंधी समस्या से ग्रस्त थे और उनका दिल्ली के चिकित्सालय में उपचार चल रहा था। उनका यकृत प्रत्यारोपित करने के प्रयास भी चल रहे थे।

इधर होली के पहले आंतरिक रक्तस्राव होने की दिक्कत के बाद उन्हें आईसीयू और वेंटीलेटर पर रखा गया था। वह अपने पीछे पत्नी और दिल्ली में कार्य करने वाली बेटी और विधि स्नातक प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहे पुत्र को छोड़ गये हैं। उनके निधन का समाचार सुनते ही नगर में सामाजिक क्षेत्र से जुड़े लोगों में शोक छा गया।

हिन्दुस्थान समाचार डॉ.नवीन जोशी/सत्यवान/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story