केंद्रीय राज्यमंत्री अजय टम्टा का तीर्थ नगरी में किया स्वागत

केंद्रीय राज्यमंत्री अजय टम्टा का तीर्थ नगरी में किया स्वागत
केंद्रीय राज्यमंत्री अजय टम्टा का तीर्थ नगरी में किया स्वागत








ऋषिकेश, 04 जुलाई (हि.स.)। क्षेत्रीय विधायक व कैबिनेट मंत्री डॉ. प्रेमचंद अग्रवाल ने गुरुवार को सांसद एवं केंद्रीय सड़क परिवहन राज्यमंत्री अजय टम्टा का तीर्थ नगरी आगमन पर कार्यकर्ताओं के साथ भव्य स्वागत किया। ऋषिकेश के आदर्श नगर स्थित एक स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री टम्टा शामिल हुए।

इस मौके पर डॉ. अग्रवाल ने लगभग सात करोड़ की लागत से श्यामपुर फाटक का चौड़ीकरण एवं वैली ब्रिज का निर्माण करने पर मंत्री टम्टा का आभार प्रकट किया। उन्होंने केंद्रीय राज्य मंत्री से ऋषिकेश बाईपास का निर्माण शीघ्र कराने का अनुरोध किया। जिस पर मंत्री ने कहा कि ऋषिकेश बाईपास का निर्माण दो पैकेज में जिसकी लंबाई 17.88 किलोमीटर प्रस्तावित है, का निर्माण कार्य शीघ्र शुरू किया जाएगा।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नेपाली फार्म से श्यामपुर रेलवे क्रॉसिंग नटराज चौक होते हुए ढालवाला टी जंक्शन तक 10.88 किलोमीटर लंबाई में एलिवेटेड राजमार्ग प्रस्तावित है जिसकी लागत 1445.66 करोड़ है। जल्द कार्य शुरू किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ विक्रम/सत्यवान/वीरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story