सड़कों की दुर्दशा पर उक्रांद नाराज, तत्काल कार्रवाई की जाए

देहरादून, 13 मई (हि.स.)। सड़कों की दुर्दशा पर उत्तराखंड क्रांति दल के लोग काफी नाराज हैं। दल के केंद्रीय मीडिया प्रभारी किरन रावत कश्यप ने खराब सड़कों पर गंभीर चिंता जताते हुए सरकार की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिह्न लगाया। उन्होंने कहा कि अलग-अलग कार्यों को करने के लिए एक ही सड़क पर कितनी बार खुदाई करवाई जाएगी।

सोमवार को उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि एक ओर से सड़क बनाई जाती है तथा दूसरी ओर से खुदवाई जाती है। देहरादून महानगर में चारों तरफ सड़कों पर गहरी सीवर लाइन के कार्य के चलते भीषण गर्मी में जनता को भारी जाम के चलते परेशान होना पड़ रहा है और दूसरी ओर इसी वजह से जगह-जगह गड्ढे बन गए हैं, गड्ढे में पानी के भरने से शहर में चिकनगुनिया तथा डेंगू जैसी बीमारियां फैलने की संभावना है। उन्होंने कहा कि वार्डों में भी निम्न गुणवत्ता वाली सड़कों का निर्माण किया जा रहा है साथ ही बिना निकासी की उचित व्यवस्था, नालियों का निर्माण ठीक प्रकार से नहीं कर उन्हें आनन-फानन में उन्हें ढ़का जा रहा है। जिससे की बरसात में ओवरफ्लो की समस्या से जनता को रूबरू होना पड़ेगा। उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों से तत्काल कार्रवाई की मांग की।

हिन्दुस्थान समाचार/ साकेती/सत्यवान/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story