अंतरराष्ट्रीय खेल परिसर का स्वीमिंग पूल 15 जून से खुलेगा

हल्द्वानी, 11 जून (हि.स.)। गौलापार स्थित इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय खेल परिसर में 15 जून से स्वीमिंग पूल खुल जाएगा। इसके लिए 14 जून से पंजीकरण की प्रक्रिया शुरू होगी। 15 जून को खिलाड़ियों का ट्रायल होगा। वहीं, इस बार तैराकी के इच्छुक अभ्यर्थियों को फीस में भी 500 रुपये की छूट दी जाएगी।

गर्मी के मौसम में स्वीमिंग पूल खुलने का इंतजार कर रहे लोगों के लिए खुशखबरी है। लोकसभा चुनाव की आदर्श आचार संहिता के कारण अप्रैल में स्वीमिंग पूल नहीं खुल सका था। मई में गर्मी के बावजूद स्वीमिंग पूल नहीं खुला। अब खेल विभाग ने 15 जून से स्वीमिंग पूल खोलने का निर्णय लिया है। इसके लिए सिटी मजिस्ट्रेट एपी वाजपेयी की अध्यक्षता में खेलकूद प्रोत्साहन समिति की बैठक हो चुकी है।

दरअसल, स्वीमिंग पूल का संचालन इस समिति की निगरानी में होता है। इसके लिए समिति की मंजूरी अनिवार्य है। जानकारी के अनुसार, समिति की बैठक में इस बार 16 साल से कम उम्र के अभ्यर्थियों की फीस में 500 रुपये छूट देने का भी निर्णय लिया गया है। जबकि शौकिया तैराकों की फीस बीते साल के बराबर ही रखी गई है। प्रभारी जिला खेल अधिकारी वरुण बेलवाल ने बताया कि 15 जून से स्वीमिंग पूल खोला जाएगा। इसके लिए 14 जून से स्पोर्ट्स स्टेडियम हल्द्वानी में पंजीकरण प्रक्रिया शुरू होगी। इसके बाद ट्रायल भी लिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/अनुपम गुप्ता/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story