टिहरी सांसद की फर्जी खबर वायरल, कोतवाली में शिकायत दर्ज

टिहरी सांसद की फर्जी खबर वायरल, कोतवाली में शिकायत दर्ज
टिहरी सांसद की फर्जी खबर वायरल, कोतवाली में शिकायत दर्ज


टिहरी सांसद की फर्जी खबर वायरल, कोतवाली में शिकायत दर्ज


देहरादून, 02 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोशल मीडिया के माध्यम से टिहरी लोकसभा उम्मीदवार के खिलाफ छवि खराब करने के उद्देश्य से फर्जी खबर वायरल करने आरोप लगाया है। इस संबंध में भाजपा टिहरी उम्मीदवार के अतिरिक्त युवा मोर्चा और आईटी विभाग की ओर से भी एफआईआर दर्ज कराई गई है।

टिहरी सांसद और लोकसभा उम्मीदवार महारानी माला राज्य लक्ष्मी शाह ने शहर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि अज्ञात व्यक्ति या व्यक्तियों की ओर से समाचार पत्र के नाम का प्रयोग कर एक फर्जी कथन (अखबार कटिंग) तैयार कर सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही है। इस तरह की कटिंग के द्वारा मेरी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। इस सम्बन्ध में संस्थान से सम्पर्क किया गया तो उनके ओर से यह बताया गया कि अखबार में इस तरह की कोई खबर प्रकाशित नहीं हुई है। उन्होंने पत्र में उक्त विषय की गम्भीरता को देखते हुए षडयंत्र में शामिल व्यक्ति या व्यक्तियों के विरुद्ध अति शीघ्र उचित कानूनी कार्यवाही करने की बात कही।

इस संबंध में भाजपा आईटी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अजीत नेगी की ओर से भी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) से भाजपा उम्मीदवार व पार्टी के खिलाफ असामाजिक तत्वों की ओर से सोशल मीडिया प्लेट फॉर्म पर झूठी भ्रांति फैलाने पर शिकायत दर्ज कराई गई है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की झूठी भ्रांति को फैलाकर एवं आपत्तिजनक टिप्पणी कर पार्टी की छवि को इन असामाजिक तत्वों द्वारा धूमिल किया जा रहा है, लोकसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी हित में उचित नहीं है। इसके अतिरिक्त युवा मोर्चा देहरादून महानगर उपाध्यक्ष पारस गोयल के नेतृत्व में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

हिन्दुस्थान समाचार / राजेश/प्रभात

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story