नदी में डूबकर किशोर की मौत, लोगों ने सड़क पर लगाया जाम

WhatsApp Channel Join Now


हरिद्वार, 5 जुलाई (हि.स.)। सिडकुल थाना क्षेत्र के नवोदय नगर के पास सुखी नदी में किशोर के डूबने पर स्थानीय लोगों में आक्रोश है। अक्रोशित लोगों ने नवोदय नगर को मुख्यालय से जोड़ने वाले मार्ग पर धरना देकर जाम लगाया। लोगों ने किशोर की मौत के लिए प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया। धरने पर बैठे लोगों की पुलिस के साथ नोंकझोंक भी हुई। पुलिस ने जबरन धरने पर बैठे लोगों को उठाकर रास्ते को खुलवाया।

गुरुवार की देर शाम नवोदय नगर स्थित सूखी नदी में प्रियांशु पुत्र प्रवीण चौहान निवासी खालसा कॉलोनी फेस 2 सिडकुल अपने साथियों दिव्यांशु पुत्र दिनेश रावत निवासी खालसा कॉलोनी फेस 2 सिडकुल तथा अंकित श्रीवास्तव निवासी हरि ग्रीन कॉलोनी के साथ नहाने गया था। इसी दौरान तीनों डूबने लगे। स्थानीय लोगों ने दो बच्चों दिव्यांशु व अंकित को बचा लिया, किन्तु प्रियांशु डूब गया और उसका पता नहीं चला। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि प्रशासन की शह पर सुखी नदी में अवैध खनन किया गया, जिससे नदी में बड़े-बड़े गड्ढे हो गए। मानकों के विपरीत कराए गए अवैध खनन का नतीजा रहा कि किशोर की गड्ढे में नहाते हुए डूबकर मौत हो गई।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/वीरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story