दुधारू गाय दिलाने के नाम पर छह लाख की ठगी

हल्द्वानी, 04 अप्रैल (हि.स.)। एक व्यक्ति ने दुधारू गाय दिलाने के ऐवज में एक महिला से छह लाख रुपये की ठगी कर ली। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने गुरुवार को संबंधित व्यक्ति पर मुकदमा दर्ज किया है।

आवास विकास कॉलोनी निवासी सविता पत्नी सूरज कुमार ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि मनोज नैनवाल नाम के एक व्यक्ति ने उन्हें कामधेनु योजना के तहत उच्च नस्ल की दुधारू गाय दिलवाने की बात कही। जिसके ऐवज में उससे 6,00,000 लाख रुपये की रकम ले ली। ये रकम उसने किस्तों के तौर पर मनोज नैनवाल को यूपीआई के माध्यम से दी।

महिला ने आरोप लगाया कि मनोज नैनवाल पूर्व में भी ठगी के केस में पिथौरागढ़ जेल में बंद रह चुका है। जो कि 2022 में जमानत पर रिहा हुआ है। पीड़िता सविता ने बताया कि मनोज ने खुद को देश की एक बड़ी कंपनी का मैनेजिंग डायरेक्टर बताया था। पीड़िता ने आरोप लगाया कि रकम लेने के बाद से मनोज नैनवाल अपने घर और कार्यालय से फरार चल रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/अनुपम गुप्ता/सत्यवान/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story