हिंदू राष्ट्र पदयात्रा पर रवाना हुईं गायिका कवि सिंह

हिंदू राष्ट्र पदयात्रा पर रवाना हुईं गायिका कवि सिंह


हरिद्वार, 9 जुलाई (हि.स.)। गायिका कवि सिंह ने मंगलवार को हरकी पैड़ी से हिंदू राष्ट्र यात्रा का शुभारंभ किया। श्री अखण्ड परशुराम अखाड़े के तत्वावधान में हरकी पैड़ी पर पूजा अर्चना और गंगा जल कलश लेकर हिंदू राष्ट्र यात्रा यात्रा रवाना हुई।

इस मौके पर गायिका कवि सिंह ने बताया कि हरिद्वार से रामेश्वरम तक यह यात्रा 14 राज्यों से होकर गुजरेगी। यात्रा के दौरान विभिन्न पड़ावों पर हिंदू समाज को सनातन धर्म संस्कृति के गौरवपूर्ण इतिहास से अवगत कराते हुए वह एकजुटता का आह्वान करेंगी। सभी को एकजुट होकर इस अभियान को आगे बढ़ाने में सहयोग करना चाहिए। इस अवसर पर श्रीअखण्ड परशुराम अखाड़े के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित अधीर कौशिक ने कहा कि धर्म और सनातन की रक्षा अखाड़े का संकल्प है। जहां पर भी आवश्यकता होगी श्री अखण्ड परशुराम अखाड़ा यात्रा में पूरा सहयोग करेगा। उन्होंने सभी से हिंदू राष्ट्र यात्रा अभियान में गायिका कवि सिंह का सहयोग करने की अपील भी की। इस दौरान भागवताचार्य पंडित पवन कृष्ण शास्त्री, विकास प्रधान, आचार्य विष्णु शास्त्री, समाजसेवी कुलदीप शर्मा, गौतम कुमार, रामानुज भारद्वाज, रवि प्रजापति, नितिन प्रजापति, उमेश राजपूत, राहुल, विक्की चौहान, जयवीर, प्रोमिल, शिमला, रामप्रकाश, हेमंत आदि शामिल रहे।

समरससमरससमरस

हिन्दुस्थान समाचार / डॉ.रजनीकांत शुक्ला / सुनील कुमार सक्सैना

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story