युवक पर चलाई गोली, दो गिरफ्तार

WhatsApp Channel Join Now


हरिद्वार, 5 जुलाई (हि.स.)। भगवानपुर थाना क्षेत्र में एक युवक पर गोली चलाने के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर तमंचा, बाइक व कपड़े बरामद किए हैं।

जानकारी के मुताबिक जनपद के भगवानपुर थाना क्षेत्र के गांव अमरपुर काजी निवासी जसवन्त सिंह पुत्र महेन्द्र सिंह ने पुलिस को तहरीर दी थी कि अज्ञात बाइक सवार दो लोगों ने उनके भतीजे तुषार उर्फ गौरव पर गोली चलाई। गोली पैर में लगी। घटना के जल्द खुलासे के लिए एसएसपी प्रमेन्द्र डोभाल ने टीम गठित की। जांच के दौरान आरोपितों की पहचान अभिषेक पुत्र आजाद निवासी ग्राम चेहड़ी थाना रामपुर मनिहारन जनपद सहारनपुर उत्तर प्रदेश तथा अभिषेक पुत्र अजब सिंह निवासी ग्राम बुड्डा खेड़ा गुज्जर थाना रामपुर मनिहारन जनपद सहारनपुर के रूप में हुई। पहचान के बाद पुलिस टीम ने आरोपितों के मोबाइल नम्बर की लोकेशन के आधार पर दोनों को होटल सूर्य लोक रेलवे रोड सहारनपुर से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक आरोपित अभिषेक जिस लड़की से प्रेम करता है, उसकी शादी तुषार से तय थी। शादी तुड़वाने के लिए आरोपित ने तुषार को जान से मारने की नियत से गोली चलाई थी।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/वीरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story