शहीद के परिजनों को मंत्री सौरभ बहुगुणा ने दी सांत्वना

WhatsApp Channel Join Now
शहीद के परिजनों को मंत्री सौरभ बहुगुणा ने दी सांत्वना


रुद्रप्रयाग, 11 जुलाई (हि. स.)। कैबिनेट मंत्री एवं जनपद प्रभारी मंत्री सौरभ बहुगुणा ने कांडा निवासी नायब सूबेदार शहीद आनंद सिंह रावत के घर जाकर शोक संवेदना व्यक्त की। साथ ही पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया। इस दुख की घड़ी में परिवार को संबल प्रदान करने के लिए बाबा केदार से प्रार्थना की।

कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने कहा कि देश की रक्षा करते हुए वीर सपूत आनंद सिंह ने देश को अपना सर्वोच्च बलिदान दिया है। ऐसे वीर सपूतों पर हमें गर्व है, जो हम सभी देशवासियों की रक्षा के खातिर अपने प्राणों की आहुति दे देते हैं। देश वीरों के बलिदान को कभी व्यर्थ नहीं जाने देगा। उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार पूरी तरह से शहीद के परिवार के साथ खड़ी है। उनके हर दुख दर्द को तत्काल हल किया जाएगा। जनपद प्रभारी मंत्री ने शहीद के भाई, मां, पत्नी और बच्चों से मुलाकात की। इस मौके पर उनके साथ पूर्व जिलाध्यक्ष वाचस्पति सेमवाल, दिनेश उनियाल, अजय सेमवाल, भाजयुमो के गढ़वाल प्रभारी विकास डिमरी, धर्मेंद्र कंडवाल, अरुण चमोली, जयप्रकाश सेमवाल आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार

हिन्दुस्थान समाचार / Rohit Dimri / Satyawan Yadav / वीरेन्द्र सिंह

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story