वरिष्ठ नागरिक सामाजिक संगठन ने की सभी से मतदान करने की अपील

वरिष्ठ नागरिक सामाजिक संगठन ने की सभी से मतदान करने की अपील
वरिष्ठ नागरिक सामाजिक संगठन ने की सभी से मतदान करने की अपील




हरिद्वार, 02 अप्रैल (हि.स.)। वरिष्ठ नागरिक सामाजिक संगठन ने लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को होने वाले मतदान में सभी से अपने मत का प्रयोग करने की अपील की है।

ज्वालापुर इंटर कालेज में आयोजित वरिष्ठ नागरिक सामाजिक संगठन की बैठक में अध्यक्ष चौधरी चरण सिंह ने सभी से मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए सभी को मतदान अवश्य करना चाहिए। प्रत्याशियों को भी क्षेत्रीय जनता की समस्याओं का समाधान करने की गारंटी देनी होंगी।

संगठन की बैठक में कहा गया कि हर वर्ष होने वाली जल मूल्य वृद्धि तथा विद्युत दरों में जल्दी जल्दी हो रही बढ़ोतरी से जनता परेशान है। इसे बंद किया जाए। रेल किराए में वरिष्ठ नागरिक को मिलने वाली छूट को पुनः शुरू करने, उत्कल एक्सप्रेस, श्री गंगानगर एक्सप्रेस, लिंक एक्सप्रेस तथा कटरा एक्सप्रेस का ज्वालापुर रेलवे स्टेशन पर स्टापेज बनाने तथा हरिद्वार से मुरादाबाद के लिए प्रतिदिन डीएमयू ट्रेन का संचालन किए जाने की मांग की गई। वरिष्ठ नागरिकों ने सरकार से ईपीएफ, विधवा, विकलांग और वृद्धावस्था पेंशन में वृद्धि कर तीन हजार रूपए मासिक करने की अपील की।

बैठक में विद्यासागर गुप्ता, रामसागर सिंह, हरदयाल अरोड़ा, गुलाब राय, देवीलाल, अतर सिंह, भोपाल सिंह, विजय लाल, बदन सिंह, अशोक गुप्ता, पीसी धीमान, केपी शर्मा, एमएल शर्मा, अशोक पाल, सुभाष ग्रोवर, सुखबीर सिंह, शिवबचन प्रजापति, रोहिताश कुमार शर्मा, द्वारका दास शर्मा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थानसमाचार/रजनीकांत/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story