नैनीताल में शनिवार को भी स्कूल रहेंगे बंद

नैनीताल, 05 जुलाई (हि.स.)। नैनीताल जनपद में शनिवार छह जुलाई को लगातार तीसरे दिन स्कूलों बंद रहेंगे। इस संबंध में नैनीताल की जिलाधिकारी के हवाले से अपर जिलाधिकारी के हस्ताक्षरों से अवकाश का आदेश जारी किया गया है।

आदेश में कहा गया है कि मौसम विभाग देहरादून के पूर्वानुमान के अनुसार जनपद नैनीताल में 6 व 7 जुलाई को कहीं-कहीं भारी से अत्यन्त भारी तथा कुछ जगह पर बहुत बारिश हो सकती है। साथ ही वर्तमान में जनपद के समस्त पर्वतीय एवं मैदानी क्षेत्रों में कहीं-कहीं मध्यम से भारी बारिश हो रही है। इसके फलस्वरूप नदियों, नालों व गधेरों में तेज जल प्रवाह आने की सम्भावना है। इन स्थितियों को देखते हुए छात्र-छात्राओं की सुरक्षा के दृष्टिगत शनिवार को जनपद के कक्षा एक से 12 तक संचालित समस्त शासकीय व अर्द्धशासकीय शैक्षणिक संस्थाओं व निजी विद्यालयों एवं समस्त आंगनबाड़ी केंद्रों में एक दिवसीय अवकाश घोषित किया जा रहा है। यह भी कहा है कि आदेश की अवहेलना की दशा में संबंधितों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ. नवीन जोशी/सत्यवान/वीरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story