उत्तराखंड : हर रोज बंद हो रहीं सड़कें, फिर 95 मार्ग अवरुद्ध

WhatsApp Channel Join Now
उत्तराखंड : हर रोज बंद हो रहीं सड़कें, फिर 95 मार्ग अवरुद्ध


देहरादून, 11 जुलाई (हि.स.)। उत्तराखंड में इन दिनों मानसून सीजन में सड़कें लगातार बाधित हो रही हैं। इससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कहीं सड़क धंसने तो कहीं पहाड़ अथवा चट्टान टूटकर गिरने से प्रदेश में हर रोज सड़कें बंद हो रही है और उन्हें लगातार खोला जा रहा है। ऐसे में इन दिनों उत्तराखंड की राह आसान नहीं है। पग-पग पर एहतियात बरतने की जरुरत है अन्यथा हादसे के शिकार हो सकते हैं।

लोक निर्माण विभाग उत्तराखंड की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार को कुल 74 मार्ग अवरूद्ध हुए। 122 मार्ग बुधवार के अवरुद्ध थे। कुल 196 अवरुद्ध मार्गों में से 101 मार्गों को गुरुवार को खोल दिया गया है। शेष 95 मार्ग अवरूद्ध हैं। इसमें दो राज्यमार्ग, चार मुख्य जिला मार्ग, पांच अन्य जिला मार्ग एवं 84 ग्रामीण मार्ग अवरुद्ध हैं। उक्त अवरुद्ध मार्गों को खोलने के लिए वर्तमान में राज्य राजमार्गों पर दो मशीन, मुख्य जिला मार्गों पर तीन, अन्य जिला मार्गों पर पांच व ग्रामीण मार्गों पर 45 कुल 55 मशीनें कार्य कर रही हैं। हिन्दुस्थान समाचार

हिन्दुस्थान समाचार / कमलेश्वर शरण / प्रभात मिश्रा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story