सरोवर नगरी में लगातार तीसरे दिन बारिश, मार्च में भी पारा इकाई में

WhatsApp Channel Join Now


नैनीताल, 19 मार्च (हि.स.)। विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी-सरोवर नगरी नैनीताल में शुक्रवार को हुई भारी ओलावृष्टि के बाद से मौसम सर्द और पारा 10 डिग्री से कम यानी इकाई के अंकों में बना हुआ है। इधर रविवार को नगर में लगातार तीसरे दिन बारिश हुई। नगर में सुबह से धूप धूप नहीं खिल पाई ओर पूरे दिन आसमान में घने बादल छाये रहे और हल्की सर्द हवाओं के बीच रुक-रुक कर हल्की बारिश होती रही।

मौसम विभाग के अनुसार नगर में अधिकतम तापमान 14 और न्यूनतम 7 डिग्री सेल्सियस के बीच रहा। आगे सोमवार को भी नगर में बारिश हो सकती है। तापमान अधिकतम 13 और न्यूनतम 8 डिग्री के बीच रह सकता है। आगे भी बारिश का सिलसिला अगले तीन दिन यानी 22 मार्च तक जारी रह सकता है। इसके बाद भी अगले दो दिन आसमान में आंशिक बादल छाये रह सकते हैं। मौसम विभाग के अनुसार बीते 24 घंटों में जनपद के बेतालघाट क्षेत्र में सर्वाधिक 33.2 व कोश्यां कुटौली में 5 एवं नैनीताल में 1 मिमी बारिश हुई है।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ. नवीन जोशी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story