राघव कालरा बने 19वें गवर्नर्स कप गोल्फ टूर्नामेंट के विजेता, अमायरा सबसे होनहार गोल्फर



नैनीताल, 9 जून (हि.स.)। नैनीताल राजभवन के गोल्फ कोर्स में आयोजित हुए 19वें गवर्नर्स कप गोल्फ टूर्नामेंट के ओवर ऑल विजेता राघव कालरा और अमित कुमार सूर्यवंशी उपविजेता रहे हैं। अमायरा बजाज को सबसे होनहार गोल्फर का पुरस्कार मिला है।

सुपर वेटरन ग्रॉस श्रेणी में कर्नल एससी गुप्ता, सुपर वेटरन रनर बेस्ट नेट में एसके सूरी, वेटरन ग्रॉस श्रेणी में नरोत्तम दास व वेटरन नेट कैटेगरी में अजय कुमार वर्मा विजेता रहे हैं। बेस्ट नेट में वीर श्रीवास्तव विजेता लेफ्टिनेंट कर्नल आरएस बनकोटी उपविजेता, महिला श्रेणी में नीलाक्षी विजेता और रुचि श्रीवास्तव उपविजेता रहे हैं। इनके अलावा प्रतियोगिता में जूनियर श्रेणी के 15-17 आयु वर्ग में आरव संधु विजेता और श्रेय शाह उपविजेता, 12-15 आयु वर्ग में तेजस प्रताप सिंह विजेता और करण सिंह उपविजेता और 12 वर्ष से कम आयु वर्ग में नाश्या सिन्हा विजेता और विजितेन्द्र एस तोमर उपविजेता घोषित किए गये हैं।

रविवार को नैनीताल राजभवन में आयोजित पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में प्रथम महिला गुरमीत कौर, राज्यपाल के सचिव व राजभवन गोल्फ क्लब के वरिष्ठ उपाध्यक्ष रविनाथ रामन, अपर सचिव स्वाति भदौरिया ने विभिन्न वर्गों के विजेताओं व उपविजेताओं को पुरस्कृत किया।

इस अवसर पर राज्यपाल के सचिव रविनाथ रामन ने विजेता गोल्फरों को बधाई दी और कहा कि सभी प्रतिभागियों ने इस प्रतियोगिता में खेल भावना का परिचय दिया। राज्यपाल के विजन के अनुरूप पिछले कुछ वर्षों में राजभवन गोल्फ कोर्स को आमजन से अधिक से अधिक जोड़ने का प्रयास किया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ. नवीन जोशी

/वीरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story