कांग्रेस बोली- सेवक चाहिए या महारानी, 19 अप्रैल को तय करेगी जनता

कांग्रेस बोली- सेवक चाहिए या महारानी, 19 अप्रैल को तय करेगी जनता
कांग्रेस बोली- सेवक चाहिए या महारानी, 19 अप्रैल को तय करेगी जनता


कांग्रेस बोली- सेवक चाहिए या महारानी, 19 अप्रैल को तय करेगी जनता


-एआईसीसी सदस्य ने टिहरी लोकसभा उम्मीदवार के समर्थन में निकाली पदयात्रा

-भाजपा की डबल इंजन सरकार से तंग आ चुकी है जनता, लोस चुनाव में सिखाएगी सबक

देहरादून, 01 अप्रैल (हि.स.)। एआईसीसी सदस्य व उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि जो सांसद (माला राज्यलक्ष्मी शाह) पांच वर्ष तो दूर कोरोना काल में जनता के बीच से गायब रहीं और लोग बिना ऑक्सीजन, बिना दवा के सड़कों पर भटकते रहे, अस्पतालों में धक्के खाते रहे। वह एक बार फिर जनता से वोट मांगती दिख रही हैं। अब 19 अप्रैल को फैसला जनता को करना है कि उनको सेवक चाहिए या महारानी।

सूर्यकांत धस्माना टिहरी लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार जोत सिंह गुनसोला के समर्थन में कैंट की कांवली में पदयात्रा के बाद आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। महानगर अध्यक्ष डॉ जसविंदर सिंह गोगी ने कहा कि जनता भाजपा की डबल इंजन सरकार से तंग आ चुकी है। केंद्र सरकार ने अग्निपथ योजना लाकर पहाड़ के नौजवानों के रोजगार का सबसे बड़ा स्रोत खत्म कर दिया है और राज्य सरकार ने भर्ती घोटाले से युवाओं के साथ विश्वासघात किया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में पहाड़ के नौजवान भाजपा को सबक सिखाएंगे।

लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है लोकसभा चुनाव: डॉ प्रदीप

लाेकसभा चुनाव को लेकर बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ प्रदीप जोशी ने कहा कि ये लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है। अगर भाजपा जीत जाएगी तो देश में फिर शायद ही चुनाव हो, इसलिए लोकतंत्र को बचाने के लिए इंडी एलायंस गठबंधन को जिताना जरूरी है। सभा को बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष राजपाल पुंडीर, आनंद बहुगुणा, अवधेश कथीरिया, अनिता दास, सलीम अंसारी, राजेश पुंडीर, राम कुमार थपलियाल, प्रवीण कश्यप और इकराम ने भी संबोधित किया।

हिन्दुस्थान समाचार/कमलेश्वर शरण/आकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story