शिक्षकों को यातायात की ड्यूटी पर लगाने का आदेश निरस्त

नैनीताल, 09 जून (हि.स.)। राइंका पटवाडांगर के सहायक अध्यापक दान सिंह बिष्ट, राइंका बगड़ के आशीष साह, राइंका सौड़ के महिपाल चंद, राबाइंका खुर्पाताल के जगदीश नेगी व राइंका पदमपुर मिडार के कनिष्ठ सहायक अंकित पंवार की ड्यूटी रूसी बाइपास पर लगाने के आदेश को निरस्त कर दिया गया है।

नैनीताल में सप्ताहांत पर सैलानियों की अत्यधिक संख्या के दृष्टिगत नैनीताल जनपद के जिला शिक्षा अधिकरी पुष्कर लाल टम्टा ने जिलाधिकारी के 27 मई के आदेश का हवाला देते हुए इन सभी की ड्यूटी रूसी बाइपास पर 7 से 13 जून तक के लिये लगा दी थी। इस आदेश की आलोचना हो रही थी। इसके बाद इस आदेश को तत्काल प्रभाव से निरस्त कर दिया गया है।

गत दिवस जिलाधिकारी ने नगर में सैलानियों की सप्ताहांत पर अधिक भीड़ को देखते हुए आरटीओ सहित कई विभागों के अधिकारियों की नैनीताल के रूसी बाइपास व नारायण नगर पार्किंग में तीन पालियों में नियुक्ति के आदेश जारी किये गये थे। इस आशय के आदेश में कहीं भी शिक्षकों की नियुक्ति करने का आदेश नहीं था, किंतु इधर 6 मई को अधिकारियों ने 4 शिक्षकों व एक शिक्षणेत्तर कर्मी की ड्यूटी भी पार्किंग में लगा दी थी।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ. नवीन जोशी/वीरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story