बारिश में भीगने और ठंड से नैनीताल में एक व्यक्ति की मौत

WhatsApp Channel Join Now

नैनीताल, 07 जुलाई (हि.स.)। नैनीताल में लगातार चार दिनों से बारिश हो रही है। भारी बारिश ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। इस बीच बारिश में भीगने और ठंड से नगर में एक व्यक्ति की मौत का मामला सामने आया है।

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह किसी ने एक व्यक्ति को नगर पालिका के मॉल रोड स्थित पुस्तकालय की बेंच पर अचेत अवस्था में देखा तो पुलिस को सूचना दी। इस पर तल्लीताल थाने से उप निरीक्षक भावना बिष्ट एवं चीता मोबाइल आरक्षी अमित कम्बोज मौके पर पहुंचे और व्यक्ति को बीडी पांडे जिला चिकित्सालय ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पहचान 50 वर्षीय अजय पाल सिंह पुत्र लाल सिंह निवासी तल्ला कृष्णापुर के रूप में हुई। बताया गया कि अजय मॉल रोड पर भुट्टे बेचता था। बीती रात्रि वह लगातार बारिश की वजह से घर नहीं जा पाया होगा और बारिश में भीगते हुए पुस्तकालय की बेंच पर सो गया होगा। बारिश में भीगने व ठंड के कारण उसकी मौत हो गयी होगी। हालांकि पुलिस के अनुसार मृत्यु का सही कारण पोस्टमॉर्टम में ही स्पष्ट होगा।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ. नवीन जोशी/वीरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story