...जब नड्डा बोले- ओ भाई मेरी बात भी सुन लो और गांव-गांव जाकर बताओ

...जब नड्डा बोले- ओ भाई मेरी बात भी सुन लो और गांव-गांव जाकर बताओ
...जब नड्डा बोले- ओ भाई मेरी बात भी सुन लो और गांव-गांव जाकर बताओ


देहरादून, 04 अप्रैल (हि.स.)। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगतप्रकाश नड्डा गुरुवार को जब पिथौरागढ़ जनसभा स्थल पहुंचे तो अबकी बार 400 पार... एक बार फिर मोदी सरकार और चप्पा-चप्पा भाजपा समेत तमाम नारे गूंज रहे थे। जनसभा स्थल तक आने से लेकर मंच पर माइक संभालते तक जेपी नड्डा जिंदाबाद के नारे गूंज रहे थे। नड्डा ने सभी का अभिवादन स्वीकार किया, फिर संबोधन के बीच में अचानक रुक गए और हाथ उठाकर बोल पड़े कि ओ भाई मेरी बात भी सुन लो और गांव-गांव जाकर बताओ।

नड्डा ने जनता को दिए सवाल, जनता कांग्रेस से मांगेगी जवाब-

जेपी नड्डा ने कहा कि जब कांग्रेस के लोग आपसे वोट मांगने आएं तो उनसे पूछिएगा कि तुमने वीरों की बेइज्जती की है। सर्जिकल स्ट्राइक पर प्रश्न खड़ा किया। एयर स्ट्राइक पर प्रश्न खड़ा किया।

जो देश के लिए खतरा, उसे आगे नहीं बढ़ने देगी जनता-

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि पाकिस्तान को पहली बार तरीके से जवाब देने का काम हुआ तो नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हुआ। पुलवामा की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि आपको याद होगा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था, तुमने बहुत बड़ी गलती कर दी है, तुमको इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा और 10 दिन बाद एयर स्ट्राइक कर भारत ने पाकिस्तान के कई ढिकाने ध्वस्त कर दिए। जबकि कांग्रेसी प्रमाण मांग रहे थे। जो देश के लिए खतरा है, ऐसे लोगों को जनता आगे नहीं बढ़ने देगी।

सरकार की गिनाईं उपलब्धियां, कांग्रेस की नाकामियों को किया उजागर-

रेल, रोड कनेक्टिविटी के साथ विकास योजनाओं की उपलब्धियां गिनाईं। कांग्रेस राज में किसी ने कभी सोचा था कि उत्तराखंड में 12000 करोड़ रुपये केवल सड़कों के लिए खर्च होगा। ये नया उत्तराखंड है, विकास का उत्तराखंड है। उन्होंने अजय टम्टा को जिताकर तीसरी बार प्रधानमंत्री मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए समर्थन मांगा।

हिन्दुस्थान समाचार/कमलेश्वर शरण/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story