एक दर्जन से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने की नगर पालिका अध्यक्ष पद पर दावेदारी

एक दर्जन से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने की नगर पालिका अध्यक्ष पद पर दावेदारी
एक दर्जन से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने की नगर पालिका अध्यक्ष पद पर दावेदारी


गोपेश्वर, 14 मई (हि.स.)। नगर निकाय और नगर पंचायत चुनाव की सुगबुहाट के साथ ही कांग्रेस पार्टी की ओर से जिले की सभी नगर पंचायत और निकायों के लिए पर्यवेक्षक तैनात कर दावेदारों के आवेदन मांगे गये हैं। मंगलवार को चमोली जिला मुख्यालय गोपेश्वर की पालिका के लिए तैनात पर्यवेक्षक कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता कमल रतूड़ी के सम्मुख एक दर्जन के अधिक कार्यकर्ताओं ने अपनी दावेदारी के आवेदन प्रस्तुत किये है।

कांग्रेस पार्टी की ओर से तैनात पर्यवेक्षक कमल रतूडी ने कहा कि पार्टी की ओर से जिले की सभी नगर पंचायत और निकायों में जीत हासिल करने के लिए रणनीति बनायी जा रही है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से लोक सभा चुनाव के दौरान पूरे देश भर में कांग्रेस और उसके गठबंधन के समर्थन में बयार चल रही है उसका फायदा कांग्रेस को निकाय चुनावों में भी मिलेगा और चमोली जिले की सभी निकाय और पंचायतों में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी जीत हासिल करेंगे।

उन्होंने बताया कि अध्यक्ष पद के लिये प्रमोद बिष्ट, अरविन्द नेगी, उषा रावत, मनीष नेगी, धीरेन्द्र गरोड़िया, जगत लाल, उषा फरस्वाण, भरत सिंह रावत, युद्धवीर बत्र्वाल, जयवीर नेगी, संदीप झिक्वान, अनीता नेगी, मदन खनेड़ा, योगेंद्र बिष्ट, लीला रावत, मधु बिष्ट, राजेंद्र लाल, राम सिंह बिष्ट ने अपनी दावेदारी प्रस्तुत की है। जबकि सभासद पद के लिये भी दो दर्जन से अधिक लोगों ने अपने दावेदारी की है।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story