लोकसभा चुनाव : मोदी विजय शंखनाद रैली तो नड्डा विजय संकल्प रैली से भरेंगे जीत की हुंकार

लोकसभा चुनाव : मोदी विजय शंखनाद रैली तो नड्डा विजय संकल्प रैली से भरेंगे जीत की हुंकार
लोकसभा चुनाव : मोदी विजय शंखनाद रैली तो नड्डा विजय संकल्प रैली से भरेंगे जीत की हुंकार


-भ्रष्टाचार के मसले पर गरजेंगे नड्डा, विपक्ष की नाकामी और खामियां करेंगे उजागर

देहरादून, 04 अप्रैल (हि.स.)। देवभूमि पर रुद्रपुर में गत दो अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विजय शंखनाद रैली के जरिए उत्तराखंड में जमीन तैयार कर लोकसभा चुनाव की नींव डाल गए। अब चार और पांच अप्रैल को उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा विजय संकल्प रैली के जरिए लक्ष्य ‘400 पार’ भेदने के साथ कार्यकर्ताओं को भी मथेंगे।

विजय शंखनाद रैली और विजय संकल्प रैली, कुल मिलाकर भाजपा की विजय की तैयारी है। विजय शंखनाद रैली के जरिए के प्रधानमंत्री मोदी ने जिस तरह से भ्रष्टाचार के मसले पर विपक्ष को घेरा, वो आने वाले दिनों में और ज्यादा आक्रामक तौर पर देखने को मिलेगी। वहीं चार और पांच अप्रैल को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी भ्रष्टाचार के मसले पर जमकर गरजेंगे। भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाने के साथ विपक्ष की नाकामी और खामियां उजागर करेंगे। वहीं अबकी बार 400 पार, तीसरी बार मोदी सरकार... नारे के साथ जीत की हुंकार भरेंगे।

दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर नड्डा-

जेपी नड्डा चार अप्रैल को पहले पिथौरागढ़ में अल्मोड़ा से भाजपा उम्मीदवार अजय टम्टा के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद विकास नगर देहरादून में तीन बजे टिहरी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगे। चार अप्रैल को वह देहरादून में प्रवास करेंगे और टिहरी संसदीय क्षेत्र की कोर कमेटी की बैठक लेंगे।

पांच अप्रैल को हरिद्वार में होगा मेगा रोड शो, साधु-संतों के साथ करेंगे बैठक-

पांच अप्रैल को जेपी नड्डा हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार त्रिवेंद्र सिंह रावत के पक्ष में बड़ा रोड शो करेंगे। इसी दिन वह साधु-संतों के साथ एक बड़ी बैठक करेंगे। उसके बाद पार्टी नेताओं के साथ बैठक तय है।

शाह, योगी और राजनाथ की भी जल्द होगी जनसभा-

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने बताया कि केंद्रीय संगठन से स्टार प्रचारकों के कार्यक्रम मांगे जा रहे हैं। इसके तहत चार और पांच अप्रैल को जेपी नड्डा उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इसके अलावा राजनाथ सिंह, अमित शाह, बीके सिंह, स्मृति ईरानी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जल्द ही उत्तराखंड में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/कमलेश्वर शरण/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story