देवभूमि से भाजपा का लक्ष्य '400 पार' को भेद गए मोदी, फिर से खिलाएंगे कमल

देवभूमि से भाजपा का लक्ष्य '400 पार' को भेद गए मोदी, फिर से खिलाएंगे कमल
देवभूमि से भाजपा का लक्ष्य '400 पार' को भेद गए मोदी, फिर से खिलाएंगे कमल


- मोदी से है आस, मोदी पर है विश्वास, प्रधानमंत्री मोदी को देखने के लिए कुर्सी पर चढ़ गई बुजुर्ग महिला

- देवभूमि की जनता के आशीर्वाद को बताई बड़ी पूंजी, उधम सिंह नगर को दी मिनी इंडिया की संज्ञा

देहरादून, 02 अप्रैल (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र माेदी ने रुद्रपुर में विजय शंखनाद रैली को इस कदर मथा कि मोदी-मोदी की गूंज सुनाई देने लगी। लोग कुर्सी पर चढ़कर देखने को विवश हो गए। यहां तक कि एक बुजुर्ग महिला सभा में बैठने के लिए लगी कुर्सी पर खड़ी होकर सभा को देख रही थी। सभा में उमड़ी भीड़ से साफ झलक रहा था कि जनता को मोदी से आस और मोदी पर विश्वास है। कुल मिलाकर यह कहें कि देवभूमि से मोदी भाजपा का लक्ष्य ‘400 पार’ को भेद गए।

उत्तराखंड की जनता की तपस्या का प्रतिफल, राज्य का विकास करके लौटाने का किया वादा-

प्रधानमंत्री मोदी ने सबसे पहले मां नंदा देवी, गोल्ज्यू देवता, मां राज राजेश्वरी एवं उत्तराखंड की धरती को नमन किया, फिर कहा कि देवभूमि उत्तराखंड में ये उनकी पहली चुनावी सभा है। उन्होंने इसे प्रचार सभा नहीं विजय सभा बताया। माेदी ने उत्तराखंड की जनता की तपस्या का प्रतिफल, राज्य का विकास करके लौटाने का वादा किया। देवभूमि की जनता के आशीर्वाद को उन्होंने अपनी बड़ी पूंजी बताई। साथ ही उधम सिंह नगर को मिनी इंडिया बताया।

प्रधानमंत्री ने उत्तराखंड को विकसित बनाने का वादा किया और कहा कि इसके लिए केंद्र की भाजपा सरकार कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रही है। उन्होंने कहा कि बीते 10 वर्ष में जितना विकास उत्तराखंड का हुआ है, उतना आजादी के बाद के 60 वर्षों में नहीं हुआ।

घर-घर पहुंचाइए मोदी का प्रणाम, गर्मी कितनी भी हो, लोकतंत्र के लिए निभाइए दायित्व-

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आप जब गांव जाएं तो देवी-देवताओं के पास मोदी की तरफ से माथा टेकिये और घर-घर मोदी का प्रणाम पहुंचाइए। इस बार ज्यादा से ज्यादा मतदान कीजिए। सभी से आग्रह है कि गर्मी कितनी भी हो, लेकिन लोकतंत्र के लिए अपना दायित्व निभाइए।

हिन्दुस्थान समाचार/कमलेश्वर शरण/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story