(संशोधित) लोकसभा चुनाव : अजय भट्ट बोले, तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे मोदी

(संशोधित) लोकसभा चुनाव : अजय भट्ट बोले, तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे मोदी
(संशोधित) लोकसभा चुनाव : अजय भट्ट बोले, तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे मोदी


देहरादून/रुद्रपुर, 02 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नैनीताल-उधम सिंह नगर के उम्मीदवार अजय भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। लोकसभा चुनाव में उत्तराखंड से इतिहास लिखी जाएगी।

मंगलवार को किच्छा बाइपास मार्ग पर स्थित मैदान पर नैनीताल-उधम सिंह नगर के उम्मीदवार अजय भट्ट ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते यह बात कही। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश और प्रदेश में विकास की नदियां बह रही है। कोई काम रुक नहीं रहा है। हमने विकास कार्यों से कभी समझौता नहीं किया है।

अजय ने कहा कि गरीब मां की बेटा और चाय बेचने वाल प्रधानमंत्री बनकर देश के विकास को उंचाइयों पर ले जाने का काम किया। अब तीसरी बार नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने इतिहास रच दिया है। मोदी विश्व का सर्वमान्य नेता है। प्रधानमंत्री मोदी उत्तराखंड के धार्मिक, पर्यटन सहित हर क्षेत्र के विकास के लिए योजनाओं की सौगात दी है, जिसका लाभ राज्य को मिल रहा है।

इस मौके पर अल्मोड़ा लोकसभा उम्मीदवार अजय टम्टा ने कहा कि प्रभु राम के मंदिर का निर्माण किया उसी प्रकार से सारे सृष्टि के निर्माता कैलाश मानसरोवर के बगल में आदि कैलाश धाम की स्थापना प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन में की गई। सृष्टि निर्माण के बाद यहां के गांव रोड से नहीं जुड़ पाए थे। हमारी सरकार ने इन गांवों से रोड से जोड़ने का काम किया।

प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री धामी के नेतृत्व में अल्मोड़ा संसदीय क्षेत्र में रेल,एयर और सड़क कनेक्टिविटी की सेवाएं बहाल हुई हैं। बॉर्डर के साथ अब देश और प्रदेश की राजधानी की यात्रा करना सरल और सुगम हुआ है। मुख्यमंत्री धामी प्रदेश के विकास में संकल्पित होकर विकास कार्यों को गति दे रहे हैं।

इस मौके पर मंत्री सौरभ बहुगुणा ने कहा कि जनता ने यह साबित कर दिया हैं देश का लोकप्रिय नेता नरेन्द्र मोदी है। आज देवतुल्य जनता की भीड़ देखकर लगता है यहां की जनता की नरेन्द्र मोदी से कितना प्यार करते हैं। एक तरफ ठगों का मेला और एक तरफ देशभक्ति का मेला है। उन्होंने कहा कि धर्म और राष्ट्र की बात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करते हैं। उत्तराखंड की देवतुल्य जनता को तय करना होगा हमें किधर जाना है।

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने कहा कि पूरे भारत में उत्तराखंड का सम्मान है। उत्तराखंड के पांचों सीट जीत रहे हैं। उत्तराखंड के लोग अभिमानी और स्वाभिमानी है। प्रधानमंत्री का देवभूमि की जनता से अपार प्रेम है।

इस मौके पर राज्य सभा सांसद और राष्ट्रीय सह कोषाध्यक्ष नरेश बंसल,पूर्व सांसद और दर्जाधारी बलराज पासी,प्रदेश महामंत्री खिलेन्द्र चौधरी,रुद्रपुर विधायक शिव अरोड़ा सहित अन्य नेताओं ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन मंत्री रेखा आर्या कर रही है। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भटृ,प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम,संगठन महामंत्री अजेय कुमार,विधायक अरविन्द्र पाण्डेय, बंशीधर भगत सहित अन्य मौजूद है।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story