लोकसभा चुनाव : भाजपा अध्यक्ष नड्डा देवभूमि के दो दिवसीय दौरे में देंगे जीत का मंत्र

लोकसभा चुनाव : भाजपा अध्यक्ष नड्डा देवभूमि के दो दिवसीय दौरे में देंगे जीत का मंत्र
लोकसभा चुनाव : भाजपा अध्यक्ष नड्डा देवभूमि के दो दिवसीय दौरे में देंगे जीत का मंत्र


-नड्डा जनसभा, रोड शो के अलावा बूथ अध्यक्ष, बूथ पालक, शक्ति केंद्र सम्मेलन के बैठक में होंगे शामिल

देहरादून, 03 अप्रैल (हि.स.)। प्रधानमंत्री मोदी के लोकसभा चुनाव के विजय का शंखनाद करने के बाद अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय प्रवास पर 04 अप्रैल को उत्तराखंड आ रहे हैं। इस दौरान वे दो दिनों में पिथौरागढ़-अल्मोड़ा, टिहरी गढ़वाल और हरिद्वार। तीन लोकसभा सीटों को कवर करेंगे। जहां वे जनसभा, रोड शो के अलावा बूथ अध्यक्ष, बूथ पालक, शक्ति केंद्र स्तर की महत्वपूर्ण त्रिदेव सम्मेलन एवं लोकसभा स्तर की चुनाव कोर कमेटी की बैठक में शामिल होकर चुनाव प्रचार को धार देंगे।

बुधवार को रिस्पना पुल स्थित पार्टी के प्रदेश मीडिया सेंटर में भाजपा के वरिष्ठ नेता और विधायक विनोद चमोली ने आयोजित रूटीन पत्रकार वार्ता में राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा 04 अप्रैल को अल्मोड़ा लोकसभा के अंतर्गत पिथौरागढ़ के देव सिंह ग्राउंड में दोपहर 12 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। उसी दिन अपराह्न 03 बजे वह देहरादून के विकास नगर में बाजार चौक में जनसभा के माध्यम से पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करेंगे। उसके उपरांत सांयकालीन 4:30 बजे देहरादून में टिहरी लोकसभा की कोर कमेटी बैठक में शामिल होंगे। अपने प्रवास के दूसरे दिन श्री नड्डा प्रातः 10:50 मिनट पर हरिद्वार स्थित माया देवी मंदिर आश्रम प्रांगण में साधु संतों के साथ संवाद कर संतों का आशीर्वाद भी लेंगे। उसके बाद दोपहर 12:20 पर में हरिद्वार शहर रोड शो में शिरकत करेंगे।

अपने प्रवास के अंतिम कार्यक्रम में वह गुरुकुल विश्वविद्यालय में वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारी के साथ चुनाव की दृष्टि से बहुत ही महत्वपूर्ण त्रिदेव सम्मेलन में शामिल होंगे। जिसमें वे बूथ अध्यक्ष,बूथ पालक और शक्ति केंद्र संयोजक को चुनाव की रणनीति को कैसे अमल में लाना विषय पर विस्तार से जानकारी देंगे।

विनोद चमोली ने कहा कि रुद्रपुर की जनसभा में रिकॉर्ड संख्या में विशाल जनसभा में लोगों की भीड़ से स्पष्ट हो गया है कि देश की भांति उत्तराखंड भी मोदीमय हो गया है। हमें प्रधानमंत्री मोदी के श्रीमुख से निकले बाबा केदार के निर्देश कि इस दशक को उत्तराखंड का दशक बनाना है। बेहद प्रसन्नता होती है कि राज्य आज इस लक्ष्य प्राप्ति की दिशा में निर्णायक राय से आगे बढ़ गया है। सड़क, रेल, हवाई, रोपवे कनेक्टिविटी में गुणात्मक सुधारों से उत्तराखंड विकास के हाइवे पर दौड़ रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने ब्रांड एंबेसडर बनकर केदारखंड से लेकर मानसखंड और देश के पहले गांवों से मैदानों तक समूचे प्रदेश को विश्व पर्यटन मानचित्र पर स्थापित कर दिया है। ग्लोबल समिट में हासिल 3.54 लाख करोड़ के निवेश में से 1 लाख करोड़ की ग्राउंडिग बताती है कि विकसित उत्तराखंड की बुलंद इमारत की नींव कितनी मजबूत रखी गई है।

विधायक चमोली ने कहा कि उत्तराखंड और देश के विकास और जनता के कल्याण के लिए जो भी बातें प्रधानमंत्री ने कही,वे सभी भाजपा का संकल्प और मोदी जी की गारंटी हैं। ये चुनाव 2047 तक विकसित और स्वर्णिम भारत को लेकर हमारे रोड मैप पर जनता की मुहर लगाने का है। हमारा लक्ष्य स्पष्ट है,भाजपा सभी बूथों को 50 फीसदी से अधिक मतों जीतेगी,सभी विधानसभा को जीतेगी और प्रत्येक सीट पर 5 लाख से अधिक वोटों के अंतर से कमल खिलाएगी और पूरे प्रदेश में कुल वोटिंग का 75 फीसदी से अधिक विश्वास हासिल करेगी।

पत्रकार वार्ता में प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान,सह मीडिया प्रभारी राजेंद्र नेगी,प्रदेश प्रवक्ता सुनीता विद्यार्थी,हनी पाठक, कमलेश रमन और आईटी संयोजक अजीत नेगी प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story