कुमाऊं विवि ने घोषित किए परीक्षा परिणाम

नैनीताल, 01 अप्रैल (हि.स.)। कुमाऊं विवि ने सोमवार को परीक्षा सत्र 2023 में पंजीकृत विद्यार्थियों की एमए ड्राइंग एंड पेंटिंग, शिक्षा शास्त्र, गणित, संगीत, कम्प्यूटर साइंस, वन विज्ञान, आईटी, सांख्यिकी के तीसरे सेमेस्टर की मुख्य और बैक परीक्षा, बीए, बीएससी, बीकॉम के तीसरे और पांचवें सेमेस्टर की बैक परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिए हैं।

विवि के प्रभारी परीक्षा नियंत्रक शमशेर सिंह ने बताया है कि परीक्षा परिणाम विवि की आधिकारिक वेबसाइट केयूएनटीएल डॉट नेट पर लॉग इन करके अथवा अपने परिसर या महाविद्यालय से प्राप्त कर सकते हैं।

कुमाऊं विवि ने खोला पोर्टल-

कुमाऊं विवि वार्षिक पद्धति के अंतर्गत बीएड प्रथम सेमेस्टर की बैक और एक्स विद्यार्थियों की और आईटीईपी के पहले सेमेस्टर के विद्यार्थियों के लिए परीक्षा के आवेदन पत्र ऑनलाइन माध्यम से भरे जाने के लिए विश्वविद्यालय के पोर्टल को 5 अप्रैल तक के लिये खोल दिया है। प्रभारी परीक्षा नियंत्रक शमशेर सिंह ने जानकारी देते हुए परीक्षार्थियों से इस अवधि में परीक्षा आवेदन पत्र भरने और शुल्क जमा करने को कहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ.नवीन जोशी/सत्यवान/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story