तानाशाह सरकार को उखाड़ फेंके इंडी गठबंधन

तानाशाह सरकार को उखाड़ फेंके इंडी गठबंधन
तानाशाह सरकार को उखाड़ फेंके इंडी गठबंधन


देहरादून, 02 अप्रैल (हि.स.)। देहरादून के चौपाल कार्यालय में इंडी गठबंधन की बैठक हुई, जिसमें भाजपा की तानाशाह सरकार को उखाड़ फेंकने का निर्णय लिया गया।

समाजवादी पार्टी के नेता डॉ. एसएन सचान ने अपनी पार्टी के विस्तार कार्य की चर्चा की। उन्होंने कहा कि वे कल ही हरिद्वार से लौटे हैं वहाँ जनता में कांग्रेस उम्मीदवार को लेकर उत्साह है। सीपीआई समर भंडारी ने भी अपने कई महत्वपूर्ण सुझाव देते हुए बताया कि हमने अपने कैडर को सक्रिय कर दिया है। कामरेड राजेंद्र नेगी ने सुझाव दिया कि ज़िला स्तर पर कांग्रेस व इंडिया गठबंधन के नेता कार्यकर्ता आपस में मिला चुनाव प्रचार में लगने चाहिए।

सिविल सोसाइटी की ओर एसई रवि चोपड़ा और निर्मला बिस्ट ने बताया कि वे नुक्कड़ नाटक के माध्यम से विभिन्न विधानसभाओं में महंगाई ,बेरोज़गारी व अंकिता भंडारी के लिए न्याय के मुद्दे को लेकर जा रहे हैं। गंगा धर नौटियाल व किसान सभा के नेता अशोक शर्मा ने किसानों के एमएसपी व उनकी मांग को लेकर नेता ने उनके नेता व कार्यकर्ता किसानों के बीच में उनके साथ हुए अन्याय को लेकर सरकार का पर्दाफ़ाश करेंगे।प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता शीश पाल सिंह बिस्ट ने बैठक का संचालन लिया।

चौपाल कार्यालय कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष द्वारा बैठक का आयोजन किया गया था इस अवसर पर इंडिया एलियांज से कांग्रेस वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार, समर भंडारी, गंगाधर नौटियाल, इंदिरेश मैखुरी, निर्मला बिष्ट, जगदीश चंद कुकरेती, शीशपाल बिष्ट, राजेंद्र नेगी आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ साकेती/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story