क्रिकेट प्रतियोगिता में देहरादून जी ने देहरादून एफ को 29 रन से हराया

क्रिकेट प्रतियोगिता में देहरादून जी ने देहरादून एफ को 29 रन से हराया
क्रिकेट प्रतियोगिता में देहरादून जी ने देहरादून एफ को 29 रन से हराया


क्रिकेट प्रतियोगिता में देहरादून जी ने देहरादून एफ को 29 रन से हराया


देहरादून, 04 अप्रैल (हि.स.)। अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग 2024-25 में देहरादून जी ने देहरादून एफ को 29 रनों से हराया। दूसरे मैच में संस्कार थापा के शतक और आयुष रावत की घातक गेंदबाज़ी से देहरादून ई ने देहरादून एच को 35 रन से हराया।

मॉम्स क्रिकेट एकेडमी ग्राउंड में गुरुवार को देहरादून जी और एफ के बीच मैच खेला गया। देहरादून जी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 21.1ओवर में सभी विकेट खोकर 86 रन बनाए। भव्या लखेड़ा ने 25, सक्षम ने 16 और भावेश ध्यानी ने 12 रन बनाए। देहरादून एफ के लिए राहुल नेगी ने चार, मो. सैम ने तीन और निशू पटेल ने एक विकेट चटकाए। 87 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी देहरादून एफ की पूरी टीम 21.1ओवर में 57 रन बनाकर सिमटी गई। सैफ़ अली ख़ान ने 27 और रजीत ने 14 रन का योगदान दिया। देहरादून जी के लिए मो. कैफ़, सृजन सिंह रावत ने तीन-तीन विकेट और सृजन सिंह रावत, सक्षम ने दो -दो विकेट झटके।

डीआईएमएस क्रिकेट ग्राउंड में देहरादून ई और एच के बीच मुकाबला खेला गया। देहरादून ई ने पहले खेलते हुए निर्धारित 40 ओवर में सात विकेट खो दिए। संस्कार थापा ने 100 रन की पारी खेली, आयुष प्रियदर्शी ने 55, कार्तिकेय नौड़ियाल ने 26, विकास यादव ने 20 रन बनाए। देहरादून एच ने नौ विकेट हासिल किए। देहरादून एच की ओर से गेंदबाज़ी में विकास ने दो, पृथवीर सिंह, अरनव भारद्वाज, ध्रुव कौशिक और दिवाकर पाठक ने एक-एक विकेट प्राप्त किए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी देहरादून एच की पूरी टीम 38.2 ओवर में 200 रन बनाकर सिमट गई। अमन प्रताप सिंह ने 82, विशाल पाण्डेय ने 29 और अविरल मिश्रा ने 24 रन का योगदान दिया। देहरादून ई के लिए आयुष रावत ने पांच, सार्थक नेगी ने दो और सचिन यादव, रवि बिष्ट, दीप ज्योति ने 1-1 विकेट चटकाए। इस दौरान डीसीए के सचिव विजय प्रताप मल्ल, सह सचिव अनिल डोभाल, धनपाल खरोला, क्रिकेट ऑपरेशन डीसीए सुमित डोभाल, विपिन जोशी, अभिषेक चौहान, मनोज चौहान, शीतल सिंह उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ साकेती/सत्यवान/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story