सिटी बस पर भी 'मैं हूं मोदी का परिवार'

सिटी बस पर भी 'मैं हूं मोदी का परिवार'






देहरादून, 03 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी महानगर कार्यालय और टिहरी लोकसभा कार्यालय पर देहरादून सिटी बस संगठन की ओर से समर्थन मिलने पर सभी सिटी बस पर 'मैं हूं मोदी का परिवार' का स्टिकर लगाकर सभी बस चालकों को माल्यार्पण कर महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल के नेतृत्व में प्रस्थान किया गया।

बुधवार को आयोजित इस कार्यक्रम में राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल ने बताया कि देश के प्रधानमंत्री देश के 140 करोड़ जनता को अपना परिवार मानते हैं हमारा कर्तव्य भी है कि हम भी मोदी का परिवार हैं। इसको ध्यान में रखते हुए देहरादून सिटी बस संगठन और चालकों ने मोदी को अपना समर्थन देते हुए 'मैं हूं मोदी का परिवार' का नारा लगाते हुए आगे बढ़े।

बंसल ने बताया कि जहां देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के द्वारा कई योजनाओं के माध्यम से प्रत्येक नागरिक तक इसकी समृद्धि एवं सशक्त बनाने के लिए जितने भी कार्य किए गए हैं वह सभी कार्य केंद्र सरकार व राज्य सरकार के द्वारा सम्मिलित हैं इसलिए आज देश का प्रत्येक युवा प्रत्येक व्यक्ति अंतिम पायदान का व्यक्ति तक आज मोदी को अपना परिवार मानते हुए उनका समर्थन कर रहा है। कार्यक्रम में टिहरी लोकसभा के प्रभारी विनय रोहिला के द्वारा भी सभी बस चालकों को माल्यार्पण किया गया और उनको मैं हूं मोदी परिवार की शुभकामनाएं भी दी गई।

कार्यक्रम में प्रदेश सह मीडिया प्रभारी मानिक निधि शर्मा, संजीव वर्मा, अजीत चौधरी, महानगर उपाध्यक्ष राजेंद्र ढिल्लों, संतोष सेमवाल, सुनील शर्मा, महानगर महामंत्री सुरेंद्र राणा, विजेंद्र थपलियाल, मंत्री संदीप मुखर्जी, संकेत नौटियाल, मोर्चा के अध्यक्ष देवेंद्र बिष्ट, बलदेव नेगी, अर्चना बागड़ी, यासमीन आलम खान, विशाल कुमार, राकेश आर्य, पंकज शर्मा सौरभ नौटियाल पंकज चौहान सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ साकेती/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story