आवास मंत्री ने की हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण के कार्यों की समीक्षा

WhatsApp Channel Join Now

हरिद्वार,8 जुलाई (हि.स.)।आवास मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष के साथ प्राधिकरण द्वारा किये जा रहे विभिन्न कार्यों की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने जनता को राहत देने की दिशा में कार्य करने पर बल दिया।

सोमवार को विधानसभा देहरादून में आयोजित बैठक में डॉक्टर अग्रवाल ने प्राधिकरण द्वारा आवासीय मानचित्रो तथा व्यवसायिक मानचित्रो की जानकारी ली। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि आवासीय 15 दिन में तथा व्यवसायिक मानचित्रो को 30 दिन के भीतर जारी किया जाए।

बैठक में डॉक्टर अग्रवाल ने प्राधिकरण द्वारा संचालित योजनाओं तथा अवस्थापना निधि से किये जा रहे कार्यों की विस्तार से जानकारी ली। उन्होंने अवैध प्लाटिंग और अनधिकृत रूप से विकसित हो रही कॉलोनियों पर प्राधिकरण द्वारा की गई कार्यवाही की प्रशंंसा की।

डॉ अग्रवाल ने बैठक के दौरान प्राधिकरण क्षेत्र के अंतर्गत विकसित किये जा रहे पार्कों की भी जानकारी ली। जिस पर एचआरडीए उपाध्यक्ष आईएएस अंशुल सिंह ने बताया कि हरिद्वार में अंतरराष्ट्रीय स्तर का खेल मैदान, रोड़ी बेलवाला में पार्किंग का निर्माण सहित अन्य कार्य किये जा रहे है।

समाप्त

हिन्दुस्थान समाचार / डॉ.रजनीकांत शुक्ला

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story