लिफ्ट लेने के बहाने दोपहिया वाहन चालकों से करते थे लूट, दो आरोपित गिरफ्तार



हरिद्वार, 9 जून (हि.स.)। दोपहिया वाहन चालकों से लिफ्ट लेने के नाम पर तमंचे के बल पर लूट करने के दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित क्षेत्र में कई वारदातो को अंजाम दे चुके थे।

एसपी देहात एसके सिंह ने बताया कि पांच मई को झबरेड़ा निवासी सलमान से मंगलौर-भगवानपुर मार्ग पर बदमाशों ने योजनाबद्ध तरीके से लिफ्ट लेने के बहाने लूट की घटना को अंजाम दिया था। उससे स्कूटी और अन्य सामान लूट लिया था। इसी दिन डीलवरी बॉय दीपक निवासी देवबंद से नहर पटरी आसफनगर के समीप से मोबाइल एवं अन्य सामान लूटा था। लगातार हो रही लूट की वारदातों पर अंकुश लगाने के साथ आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश एसएसपी प्रमेन्द्र सिंह डोभाल ने दिए थे। इशके बाद पुलिस टीम ने आरोपितों को तांशीपुर के समीप से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपितों के पास से लूटी गई स्कूटी, तमंचा व अन्य समान बरामद किया है। आरोपितों के नाम आस मोहम्मद पुत्र इस्तखार और सलमान पुत्र सलाम निवासी पाडली गुर्जर बताए गए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/वीरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story