फिल्म पठान के विरोध में बजरंग दल ने किया प्रदर्शन



हरिद्वार, 25 जनवरी (हि.स.)। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने रोशनाबाद पेंटागन मॉल पहुंचकर शाहरुख खान व दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान के रिलीज होने पर विरोध प्रदर्शन किया। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए मॉल के अंदर घुसने की भी की, लेकिन पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोक लिया और उन्हें गिरफ्तार कर पुलिस लाइन ले गए।

पठान फिल्म के गाने बेशर्म रंग से शुरू हुआ विवाद रिलीज के बाद भी जारी है। जबकि फिल्म के कुछ सीन हटाए जाने के बाद बड़े पैमाने पर किया जा रहा विरोध अब शांत होने लगा है, लेकिन फिल्म रिलीज के पहले ही दिन धर्मनगरी हरिद्वार में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए हंगामा किया। सिडकुल स्थित पेंटागन मॉल पहुंचे बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने फिल्म बंद कराने की मांग करते हुए नारेबाजी की। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी निरीक्षक सिडकुल रमेश तनवार पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे और कार्यकर्ताओं को रोका। बजरंग दल कार्यकर्ताओं के धरना देकर बैठने पर ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर रोशनाबाद पुलिस लाइन ले जाया गया। जहां से उन्हें निजी मुचलके पर रिहा किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story