कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी से किए सवाल



हरिद्वार, 02 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा और कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। कांग्रेस की प्रदेश मीडिया प्रभारी डा.चयनिका उनियाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उत्तराखंड दौरे को लेकर निशाना साधा और कई आरोप लगाते हुए सवाल किए।

कांग्रेस की प्रदेश मीडिया प्रभारी डा.चयनिका ने प्रेस क्लब में प्रेस कांफ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उत्तराखंड दौरे को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को उत्तराखंड में हुए भर्ती घोटाले, अंकिता हत्याकांड, अग्निवीर योजना और केदारनाथ मंदिर में हुई सोने की चोरी जैसे मुद्दों पर भी जवाब देना चाहिए।

उन्होंने आरोप लगाया कि अंकिता हत्याकांड में शामिल वीआईपी को बचाया जा रहा है। अग्निवीर योजना से युवाओं को ठगा जा रहा है और केदारनाथ मंदिर में हुई सोने की चोरी का आज तक खुलासा नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के बताना चाहिए कि इलेक्ट्रोल बांड का गोपनीय क्यों रखा गया था और 2 करोड़ नौकरियों का क्या हुआ। सिलक्यारा सुरंग हादसे की जांच क्यों नही करायी गयी। उन्होंने कहा कि कहा कि कांग्रेस इन मुद्दों पर चुप नहीं बैठेगी और भाजपा की सच्चाई को जनता के सामने रखा जाएगा।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता महेश प्रताप राणा ने स्थानीय मुद्दे उठाते हुए कहा कि 2014 में भेल में 13 हजार कर्मचारी थे। इसके बाद आज तक कोई भर्ती नहीं हुई। वर्तमान में भेल में मात्र साढ़े तीन हजार कर्मचारी हैं। कर्मचारियों काे मिलने वाले कई लाभ बंद कर दिए गए हैं। भेल केंद्रीय विद्यालय को बंद किया जा रहा है। भेल हॉस्पिटल की स्थिति भी बेहद खराब हो चुकी है।

प्रेसवार्ता के दौरान मुरली मनोहर, अमन गर्ग, सीपी सिंह, मनीराम बागड़ी, अमित अवस्थी, मोहन राणा, बीएस तेजियान, राजीव भार्गव आदि कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/रजनीकांत/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story