भर्ती घोटाला के आरोपितों को होकर रहेगी सजाः त्रिवेन्द्र रावत



हरिद्वार, 23 सितंबर (हि.स.)। पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेश में हुए भर्ती घोटाले को लेकर कहा कि उत्तराखंड में माफिया तंत्र सम्मिलित हुआ है। उसने राज्य के युवाओं के लिए गलत काम किया है, इसलिए जहां उनकी जगह है, उन्हें वहां पहुंचने का काम राज्य सरकार कर रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री रावत लक्सर स्थित एक निजी बैंक्वेट हॉल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। इस कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत के दौरान पूर्व सीएम रावत ने साफ किया कि उत्तराखंड भर्ती घोटाले के आरोपितों को बिल्कुल भी बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने कहा कि राज्य के युवाओं को ठगने के लिए जिन लोगों ने भर्ती घोटाला करके गलत काम किया है, उन्हें उनकी जगह पहुंचाया जाएगा। उन्होंने कहा कि भारतीय संविधान में हर अपराध की सजा है और यह सजा अपराधियों को होकर रहेगी। भर्ती घोटाले की जांच कर रही कमेटी की जब रिपोर्ट आएगी, तब राज्य सरकार उस पर भी फैसला लेगी।

उल्लेखनीय है कि विधानसभा में हुई मनमानी भर्तियों की जांच रिपोर्ट विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी को सौंपी जा चुकी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story