ग्रामीण इलाकों में त्रिवेंद्र के मेगा रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

-मोदी के 10 साल के शासन में ग्रामीण अर्थव्यवस्था हुई मजबूत

हरिद्वार, 02 अप्रैल (हि.स.)। हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज लक्सर के ग्रामीण क्षेत्रों में मेगा रोड शो निकाला। रोड शो में ग्रामीण लोगों की उमड़ी भारी भीड़ ने भाजपा उम्मीदवार त्रिवेंद्र के विश्वास और पांच लाख से अधिक मतों के अंतर से जीत को सुनिश्चित किया।

आज सुबह त्रिवेंद्र का गाड़ियों का काफिला लक्सर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम ऐथल से शुरू हुआ। रोड शो के माध्यम से लक्सर के गांवों में करीब 45 किलोमीटर की दूरी तय कर हर एक गांव तक पहुंचने का प्रयास किया गया। रोड शो में ग्रामीणों का उत्साह जबरदस्त दिख रहा था। कार्यक्रम में एक बार फिर मोदी सरकार और 400 पार के नारे के साथ त्रिवेंद्र की जयकारों के नारे पूरे रोड शो में गूंजते रहे।

इस दौरान कई जगह त्रिवेंद्र ने ग्रामीणों के बीच गांव में ही छोटी-छोटी जन सभाएं कर लोगों को बताया कि उनका एक-एक वोट विकसित भारत के निर्माण में कितना जरूरी है। भारत को विश्व का सिरमौर बनाने के लिए मोदी जी को फिर से प्रचंड बहुमत के साथ प्रधानमंत्री बनाना है। महायज्ञ में वोट के रूप में सबको सहयोग करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि आज मोदी जी की सरकार में देश निरंतर विकास की ऊंचाइयों को छू रहा है।

मोदी जी गांव को मजबूत करने और उनकी आर्थिक तरक्की के लिए भी कार्य कर रहे हैं। वोकल फोर लोकल के नारे के साथ आज हमारे स्थानीय उत्पाद को वैश्विक दर्जा हासिल हो रहा है। आज उनके जैविक उत्पादों की मांग बढ़ रही है। आज हम दस साल में अमेरिका चीन जैसे विकसित राष्ट्रों की बराबरी में खड़े हो गये हैं। विश्व की अर्थव्यवस्था के मामले में इन 10 सालों में हम 11 स्थान से निकल कर पांचवें स्थान पर पहुंच गए हैं। अब अर्थव्यवस्था के मामले में मोदी जी का लक्ष्य तीसरे स्थान पर पहुंचने का है। आज हम दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर कदम बढ़ा रहे हैं।

मोदी जी के 10 साल के कार्यकाल में देश में करीब 20 करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर आए हैं। यह मोदी सरकार की बड़ी उपलब्धि है। आज देश के हर गरीब को घर, शौचालय, गैस कनेक्शन, पानी और स्वास्थ्य जैसे मूलभूत जरूरी सुविधाएं उपलब्ध हो रहीं हैं। देश के 80 करोड़ लोगों को अगले 5 साल तक मुफ्त राशन देने की योजना लगातार चल रही है।

मेगा रोड शो गांव ऐथल से शुरू होने के बाद डुंगरपुर, सेठपुर, सिघडू, चिडियापुर,मखियाली, मुबारिकपुर, मोहनपुर बुजुर्ग, डोसनी, रजवपुर हुसैनपुर होते हुए बहादरपुर खादर, बसेड़ी, केहड़ा, खडंजा, मुंडाखेड़ा कलां, अकोड़ा खुर्द, ओसपुर, इस्माईलपुर,प्रतापपुर, कंकर खाता, खानपुर, बाकरपुर होते हुए पहुंचा।

रोड शो में पूर्व विधायक संजय गुप्ता, श्यामवीर सैनी, अम्बरीष गर्ग, हर्ष दौलत, अजय वर्मा, मनीष आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story