राज्यसभा सदस्य संजय को बेल दिए जाने पर, आप नेताओं ने जताया सुप्रीम कोर्ट का आभार

हरिद्वार, 02 अप्रैल (हि.स.)। आम आदमी पार्टी ने राज्यसभा सदस्य संजय सिंह को बेल दिए जाने पर आप नेताओं ने सुप्रीम कोर्ट का आभार जताया है।

आम आदमी पार्टी ने प्रेस को जारी बयान में आप सांसद संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट द्वारा बेल दिए जाने पर आभार जताया है। पार्टी की पूर्व प्रदेश प्रवक्ता हेमा भंडारी ने कहाकि तथाकथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लांड्रिंग केस में सुप्रीम कोर्ट द्वारा उन्हें बेल दिए जाने पर स्पष्ट हो गया की ईडी के पास एक भी साक्ष्य नहीं था। पिछले 6 महीने से संजय सिंह को केंद्र के इशारे पर जेल में रखा गया था। आज स्पष्ट हो गया कि भाजपा ने प्रायोजित शराब घोटाला वास्तव में सोची समझी रणनीति थी, जिसकी आज सुप्रीम कोर्ट ने पोल खोल कर रख दी।

पूर्व जिला अध्यक्ष इंजीनियर संजय सैनी ने कहा कि 31 मार्च रामलीला मैदान में इंडिया एयरलाइंस गठबंधन की महारैली में उमड़े जनसैलाब से स्पष्ट हो गया की जनता बदलाव चाहती है। आप सांसद संजय सिंह की जमानत से इशारा करती है कि वास्तव में कोई घोटाला हुआ ही नहीं।

पूर्व महानगर अध्यक्ष अनिल सती ने कहा कि पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता अपने नेता के साथ खड़ा है। आप सांसद संजय सिंह को मिली जमानत और माननीय न्यायालय द्वारा बार-बार ईडी को मिल रही पर फटकार साफ-साफ इशारा करती है की संस्थाएं स्वतंत्र नहीं है जो कि लोकतंत्र और संविधान के लिए नुकसानदायक है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story